झारखंड

PM मोदी के देवघर दौरे को लेकर हुई हाई लेवल मीटिंग

पीएम के आगमन को लेकर झारखंड के कई वरीय अधिकारी देवघर में कैंप कर रहे हैं, गौरतलब है कि पीएम मोदी 12 जुलाई को देवघर एयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे

देवघर : बाबा नगरी देवघर में आगामी 12 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के कार्यक्रम की तैयारी को लेकर गुरुवार को यहां देवघर एयरपोर्ट परिसर में हाईलेवल मीटिंग की गई।

PM के आगमन को लेकर झारखंड के कई वरीय अधिकारी देवघर में कैंप कर रहे हैं। गौरतलब है कि PM मोदी 12 जुलाई को देवघर एयरपोर्ट (Deoghar Airport) का उद्घाटन करेंगे।

मीटिंग में मुख्य सचिव व DGP भी हुए शामिल मिली जानकारी के मुताबिक, इस मीटिंग में झारखंड के मुख्य सचिव सुखदेव सिंह, DGP नीरज सिन्हा सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

साथ नागरिक विमानन मंत्रालय भारत सरकार के सचिव राजीव बंसल, संयुक्त सचिव नागरिक विमानन मंत्रालय भारत सरकार रुबीना अली, देवघर डीसी और अन्य पदाधिकारी भी बैठक में शामिल हुए।

बाबा मंदिर में 45 मिनट रहेंगे पीएम मोदी

बैठक के दौरान राज्य के मुख्य सचिव सुखदेव सिंह (Sukhdev Singh) ने बताया कि प्रधानमंत्री सबसे पहले देवघर एयरपोर्ट आएंगे जहां पर वह देवघर एयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे।

इसके बाद एयरपोर्ट से सड़क मार्ग होते हुए देवघर बाबा मंदिर पहुंचेंगे जहां उनका तकरीबन 45 मिनट का कार्यक्रम तय किया गया है।

इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देवघर कॉलेज मैदान (Deoghar College Ground) में कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। यह प्रमुख तीनों कार्यक्रम 12 जुलाई को ही आयोजित होंगे। उन्होंने बताया कि इसके अलावा एम्स के 200 बेड वाले हॉस्पिटल का भी उद्घाटन संभावित है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker