झारखंड

रामगढ़ में 64 साल के बूढ़े ने 12 साल की बच्ची को हवस का शिकार बनाने का किया प्रयास, फिर…

Ramgarh News: हमारे समाज में मानसिक तौर पर विकृत लोग कब लड़कियों को हवस का शिकार (Lust) बना लें कहना मुश्किल है। रामगढ़ शहर के बंगाली टोला में एक 64 वर्षीय वृद्ध व्यक्ति ने एक 12 वर्षीया नाबालिक लड़की के साथ बलात्कार (Rape) करने की कोशिश की है।

रामगढ़ थाने में पीड़िता की मां ने POSCO Act के तहत प्राथमिक के दर्ज कराई है। पीड़िता की मां ने पुलिस को दिए गए आवेदन में कहा है कि उनकी पुत्री 17 जनवरी को ट्यूशन पढ़ने के लिए घर से 3:30 बजे निकली थी।

शाम 5:00 बजे तक जब वह घर नहीं लौटी तो उसकी खोज में परिवार वाले निकले। तभी उन्होंने देखा कि उनकी बेटी दूसरे रास्ते से रोते हुए आ रही है।

जब लड़की से परिजनों ने पूछताछ की तो उसने बताया कि मोहल्ले के ही मनमोहन सिंह उर्फ सरदार ट्यूशन से लौट के दौरान उसे मिला था। उसने लड़की को स्कूटी से घर छोड़ने का प्रलोभन (Temptation) दिया।

स्कूटी पर बैठने के बाद उस लड़की को अपने घर घर ले गया और उसे चिप्स-बिस्कुट आदि का प्रलोभन दिया। जब लड़की ने वह खाने से मना कर दिया तो जबरन उसके बैग में सारी सामग्री रख दी।

इसके बाद उसे वृद्ध व्यक्ति ने नाबालिक लड़की के साथ छेड़खानी शुरू कर दी। इस दौरान पीड़िता रोने लगी और किसी तरह उसके चंगुल से बचकर भाग निकली।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker