इंस्पेक्टर फ्रेडरिक्स CID के अभिनेता दिनेश फड़नीस का निधन

दरअसल, पहले बताया गया कि अभिनेता दिनेश को दिल का दौरा पड़ा था। उनका 1 दिसंबर से मुंबई के तुंगा अस्पताल में इलाज चल रहा था। उनकी हालत गंभीर होने के कारण उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। अब दयानंद शेट्टी ने बताया कि उनका लीवर डैमेज (Liver Damage) हो गया है

News Aroma

Mumbai Dinesh Phadnis passes away : TV के लोकप्रिय धारावाहिक ‘CID ‘ में इंस्पेक्टर फ्रेडरिक्स का किरदार निभाने वाले अभिनेता दिनेश फड़नीस का निधन (Dinesh Phadnis Passes Away) हो गया है।

दिनेश कई दिन से अस्पताल में भर्ती थे। यह जानकारी CID सीरियल में ‘दया’ का किरदार निभाने वाले अभिनेता दयानंद शेट्टी ने दी है।

इंस्पेक्टर फ्रेडरिक्स CID के अभिनेता दिनेश फड़नीस का निधन - Inspector Fredericks CID actor Dinesh Phadnis passes away

लीवर डैमेज होने के कारण हुई मौत

दरअसल, पहले बताया गया कि अभिनेता दिनेश को दिल का दौरा पड़ा था। उनका 1 दिसंबर से मुंबई के तुंगा अस्पताल में इलाज चल रहा था।

उनकी हालत गंभीर होने के कारण उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। अब दयानंद शेट्टी ने बताया कि उनका लीवर डैमेज (Liver Damage) हो गया है, जिसके बाद उनकी मौत की खबर सामने आई है।

दयानंद शेट्टी (Dayanand Shetty) ने मीडिया से बात करते हुए इस खबर की पुष्टि की। “हां, यह सच है कि वे अब हमारे बीच नहीं हैं। मैं फिलहाल उनके घर पर हूं। उनका अंतिम संस्कार मंगलवार को दौलत नगर श्मशान घाट पर किया जाएगा। CID यूनिट के लगभग सभी लोग यहां मौजूद हैं।

x