भारत

क्या मनीष सिसोदिया की जान को है खतरा?, मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर लगाया ये आरोप

नई दिल्ली: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) की गिरफ्तारी के बाद से हर तरफ राजनीति गरमाई हुई है। वहीं इस बीच BJP सांसद मनोज तिवारी (BJP MP Manoj Tiwari) ने वाराणसी में CM अरविंद केजरीवाल को लेकर बड़ा बयान दिया है।

उन्होंने कहा है कि मनीष सिसोदिया की जान को जेल में अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से खतरा है। वो उनकी हत्या करवाना चाहते हैं।

भाजपा को बदनाम करने की साजिश

मनोज तिवारी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल खुद साजिश करके माहौल बनाकर मनीष सिसोदिया को मरवाना चाहते हैं,क्योंकि मनीष सिसोदिया के पास अरविंद केजरीवाल के बहुत सारे राज हैं।

मनोज तिवारी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल झूठ के चैंपियन और साजिशों के मास्टर हैं, क्योंकि जब वहां सरकार आम आदमी पार्टी की है। जेल उनका है तब यह कैसे हो सकता है कि वहां मनीष सिसोदिया की हत्या (Murder) हो जाए। यह भाजपा को बदनाम करने की साजिश है।

मनीष सिसोदिया ने मुंह खोल दिया तो मनोज तिवारी नहीं फसेंगे: मनोज तिवारी

वाराणसी में एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने आए भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) करके माहौल बनाकर यह कहा कि भारतीय जनता पार्टी मनीष सिसोदिया को जेल में मरवा देना चाहती है। अरविंद केजरीवाल झूठ के चैंपियन और साजिशों के मास्टर हैं।

मनीष सिसोदिया के पास अरविंद केजरीवाल के बहुत सारे राज हैं जो पूछताछ हो रही है। उसमें अगर मनीष सिसोदिया ने मुंह खोल दिया तो मनोज तिवारी नहीं फसेंगे,उसमें अरविंद केजरीवाल फसेंगे।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की सरकार में अरविंद केजरीवाल के कंट्रोल में दिल्ली के सारे जेल हैं। ऐसे में मनीष सिसोदिया की जान को खतरा कैसे हो सकता है।

मनोज तिवारी ने कहा…

इसका मतलब है कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) खुद साजिश करके माहौल बनाकर खुद मनीष सिसोदिया को मरवाना चाहते हैं, कुछ न कुछ साजिश है। हमने कहा है कि मनीष सिसोदिया को और सुरक्षा दी जाए, वरना अरविंद केजरीवाल उन्हें रास्ते से हटाने के लिए और उनके राज ना निकले उसके लिए कुछ भी कर सकते हैं।

वहीं मनोज तिवारी ने हिंदू राष्ट्र (Hindu Rashtra) के मांग के प्रश्न पर कहा कि भारत संविधान से चलता है सभी लोग हिंदू राष्ट्र की कल्पना में अपनी बात कर रहे हैं। सभी धर्मों का सम्मान करते हुए हमारा संविधान आगे बढ़ने को कह रहा है।

हम सबकी भावनाओं का सम्मान करते हैं, लेकिन सब से यही कहते हैं कि संविधान संबद्ध (Constitution Related) चलने की आवश्यकता है। मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली जाते ही मनीष सिसोदिया को उत्तर प्रदेश के जेल में सुरक्षित स्थानांतरण करने की मांग करेंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker