जेब्रोनिक्स ने वायरलेस सबवूफर के साथ डॉल्बी एटमॉस साउंडबार लॉन्च किया

नई दिल्ली: स्वदेशी ऑडियो सिस्टम और लाइफस्टाइल एक्सेसरीज ब्रांड जेब्रोनिक्स ने बुधवार को वायरलेस सबवूफर के साथ डॉल्बी एटमॉस साउंडबार लॉन्च किया, जिसे जेब-जूक बार 9800 डीडब्ल्यूएस प्रो नाम दिया गया है।

जेब्रोनिक्स ने कहा कि जूक बार 9800 डीडब्ल्यूएस प्रो डॉल्बी एटमॉस साउंडबार की कीमत फ्लिपकार्ट सेल पर 20,999 रुपये है और इसके अलावा यह पूरे भारत में प्रमुख खुदरा दुकानों पर भी उपलब्ध है।

साउंडबार को एक आकर्षक डिजाइन के साथ पेश किया गया है और इसे एक जगह से दूसरी जगह ले जाना भी आसाना है।

वायरलेस सबवूफर उपयोगकर्ताओं को उनकी जरूरत के मुताबिक स्थिति को लेकर अधिक स्वतंत्रता (फ्रीडम ऑफ पोजिशन) भी प्रदान करता है।

जेब-जूक बार 9800 डीडब्ल्यूएस प्रो डॉल्बी एटमॉस एक जोरदार और प्रभावशाली बास का अनुभव भी देता है, जो कि 16.51 से.मी. वायरलेस सबवूफर ड्राइवर के साथ बाजार में उतारा गया है।

यह साउंडबार क्वाड 6.35 से.मी. ड्राइवर और ड्यूअल 5.08 से.मी. ड्राइवरों के साथ अधिक ऑडियो स्पष्टता और इमर्सिव साउंड पैदा करने में सक्षम है।

जेब्रोनिक्स के निदेशक प्रदीप दोशी ने एक बयान में कहा, डॉल्बी एटमॉस साउंडबार लॉन्च करने वाला पहला भारतीय ब्रांड होने के नाते यह शानदार है।

उन्होंने कहा, हमारे लॉन्च की सफल प्रतिक्रिया के बाद, हम अपने नवीनतम साउंडबार जूक-बार 9800 डीडब्ल्यूएस प्रो डॉल्बी एटमॉस के साथ होम एंटरटेनमेंट के अनुभवों को बेहतर बनाने के लिए ही यहां पर हैं, जो एक वायरलेस सबवूफर के साथ आता है।

साउंडबार को यूएसबी/ऑक्स का उपयोग करने के साथ ही अपने फोन से वायरलेस तरीके से जोड़कर भी संगीत का आनंद लिया जा सकता है। इसे मल्टी-कनेक्टिविटी विकल्पों के माध्यम से आसानी से जोड़ा जा सकता है, जिसमें एचडीएमआई (एआरसी) या ऑप्टिकल इनपुट भी शामिल है।

साउंडबार भी एक एचडीएमआई आउटपुट के साथ ड्यूअल एचडीएमआई (हाई-डेफिनिशन मल्टीमीडिया इंटरफेस) इनपुट के साथ आता है।

दोशी ने भरोसा जताते हुए कहा कि जूक-बार 9800 डीडब्ल्यूएस प्रो डॉल्बी एटमॉस प्रो साउंडबार यूजर्स के लिए उनके घर में मनोरंजन का एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है, जो कि जबरदस्त और स्पष्ट आवाज के साथ बाजार में उतारा गया है।

Back to top button