झारखंड

झारखंड : शादी में बरातियों को खाने में मटन कम देने पर बवाल, नहीं हुई दुल्हन की विदाई

शादियों में अक्सर खातिरदारी को लेकर बाराती और सराती के बीच मारपीट की घटना होती रही है। लेकिन रामगढ़ में एक ऐसी घटना घटी जिसमें Caterer की मौत हो गई।

Dispute for Mutton in Marriage: शादियों में अक्सर खातिरदारी को लेकर बाराती और सराती के बीच मारपीट की घटना होती रही है। लेकिन रामगढ़ में एक ऐसी घटना घटी जिसमें Caterer की मौत हो गई। इस हादसे के बाद जहां दूल्हा दुल्हन की विदाई होनी थी, वहां पुलिस की कार्रवाई शुरू हो गई।

दूल्हा थाने पहुंचा और दुल्हन की विदाई नहीं हो पाई। इस पूरे मामले की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है।

रामगढ़ SDPO परमेश्वर प्रसाद ने बताया कि दूल्हा और दुल्हन पक्ष के लोगों को गोला थाने में बुलाया गया है और पूरे मामले की जांच किए जा रही है। साथ ही मृतक कैटरर की लाश को Postmortem के लिए भेजा गया है।

भोजन में मीट मिला कम तो भड़क गए बाराती

गोला थाना (Gola Police station) क्षेत्र के हुप्पू गांव में शादी समारोह के दौरान बाराती को कैटरर द्वारा भोजन में कम मीट देना महंगा पड़ गया। कम मीट देने पर बाराती के साथ मारपीट शुरू हो गई।

इसके बाद भागने के क्रम में कैटरर कृष्णा कुमार की कुएं में गिर कर मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने हत्या (Murder) का आरोप लगाया है। पुलिस ने दुल्हन और दूल्हे के पिता और दूल्हे को थाना में बिठा कर पूछताछ कर रही है।

बताया गया कि रामगढ के कोयरी टोला निवासी धीरज कुमार की बारात गोला के हुप्पू गांव निवासी योगेंद्र महतो के घर आई थी। जय माला के बाद बाराती खाना खाने बैठे इसी दौरान कैटरर कृष्णा कुमार मीट देने लगा।

कम मीट देने को लेकर बाराती के साथ उसकी नोकझोक और मारपीट हो गई। इस दौरान कैटरर कृष्ण भागने लगा इसी क्रम में वो कुएं में गिर गया। जिससे उसकी मौत हो गई।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker