झारखंड में यहां लव जिहाद का मामला आया सामने! 26 जून को अगवा युवती हरियाणा से हुई बरामद, आरोपी को जेल

देवघर : देवघर थाना क्षेत्र में लव जेहाद का एक मामला सामने आया है, जहां 26 जून से अगवा युवती को पुलिस ने हरियाणा के गुरुग्राम से बरामद कर लिया है।

वहीं, युवती को अगवा करने के आरोप में जिले के मधुपुर थाना क्षेत्र के कदमातरी गांव निवासी जलाउद्दीन अंसारी को भी पुलिस ने अरेस्ट करके जेल भेज दिया है।

मामले में लव जेहाद को लेकर चर्चाएं हो रही हैं। वहीं, पुलिस मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए हर गतिविधि पर पैनी नजर रखे हुए है।

कोर्ट के आदेश पर युवती स्वजनों के हवाले

गुरुवार को युवती की मेडिकल जांच कराने के साथ ही उसका कोर्ट में धारा 164 के तहत बयान भी दर्ज किया गया है।

बयान में युवती ने अपने स्वजनों के साथ जाने की बात की। उसके बाद न्यायालय के आदेश पर युवती को उसके स्वजनों के हवाले कर दिया गया।

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार, 26 जून को युवती अचानक गायब हो गई। इस सिलसिले में युवती के पिता के बयान पर देवीपुर थाने में अपहरण का मामला दर्ज किया गया था।

पिता ने जलाउद्दीन अंसारी पर बेटी को बुरी नीयत से अगवा करने का आरोप लगाया था। मामले की जांच के दौरान पता चला कि युवती को गुड़गांव में रखा गया है।

इस सिलसिले में देवघर से पुलिस की एक टीम गुड़गांव गईं, जहां से दोनों को बरामद कर देवघर ले आया गया। आरोपित से पुलिस ने इस बारे में पूछताछ भी की है।

मामले को लेकर उदय महाराज, मनोज यादव, गौतम सिंह, गोपाल सिंह, राजमनी मंडल, सत्यवान कुमार, राजेश मंडल, तारामुल अंसारी आदि काफी सक्रिय रहे।

Back to top button