झारखंड

धनबाद निशा मर्डर केस : शक के घेरे में ब्रांच मैनेजर, CCTV कैमरों में…

Dhanbad Nisha Murder Case: चंद दिन पहले जिस लड़की की हुई थी शादी, उसकी डेड बॉडी का मिलना वाकई हैरान करने वाली घटना है। धनबाद केमनईटांड़ सिंघाड़ा तालाब के पास रहने वाली निशा कुमारी (24 वर्ष) का लहूलुहान शव सोमवार की सुबह बैंक मोड़ श्रीराम प्लाजा में स्थित Tata AIA Mutual Fund के दफ्तर में मिला।

पिछले माह सात दिसंबर को उसकी शादी आरा के एक लड़के से हुई थी। शादी तय होने से पूर्व तक निशा इसी दफ्तर में काम करती थी। निशा की हत्या के पीछे कंपनी के ब्रांच मैनेजर सरायढेला हाईलैंड जमुना अपार्टमेंट निवासी नीरज आनंद शक के घेरे में है।

पुलिस को शक है कि नीरज ने ही शादीशुदा निशा को दफ्तर बुला कर उसके पीठ में खंजर घोंप दिया। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि नीरज और निशा के बीच मधुर व नजदीकी संबंध थे।

श्रीराम प्लाजा व आसपास के भवन में लगे CCTV कैमरों से नीरज आनंद की भूमिका संदिग्ध प्रतीत हो रही है। साथ ही निशा के पिता दीपक भगत ने भी सीधे तौर पर नीरज को हत्या के लिए जिम्मेवार ठहराया है।

पुलिस FIR दर्ज कर सरगर्मी से नीरज की तलाश कर रही है। उसका मोबाइल स्वीच ऑफ बताया जा रहा है। बैंक मोड़ पुलिस सरायढेला पुलिस की मदद से नीरज की तलाश के लिए उसके घर भी पहुंची, लेकिन वह घर पर नहीं मिला। आरोपी की तलाश में पुलिस लगातार लगी हुई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker