क्राइमझारखंड

गढ़वा में दहेज के लिए विवाहिता से मारपीट, थाने में आवेदन

गढ़वा: सदर थाना के अचला नवाडीह गांव की सबिला बीबी ने मंगलवार को थाना में आवेदन देकर दहेज (Dowry) की मांग कर पति सहित अन्य पर प्रताड़ित (Harassed) करने का आरोप लगाया है।

उसने आरोप लगाया कि उसकी शादी अचला नवाडीह गांव निवासी युसूफ अंसारी के साथ 17 मई 2021 को हुई थी। उसके पिताजी ने तीन लाख रुपये नकद के अलावा मोटरसाइकिल सहित अन्य सामान दहेज (Dowry) के रूप में दिए थे।

जब वह शादी के बाद ससुराल आई तो उसके साथ दहेज (Dowry) न देने का आरोप लगा मारपीट करने के अलावा उसे प्रताड़ित (Harassed) किया जाने लगा।

उधर Police ने आवेदन के आलोक में जांच शुरू कर दी

ससुराल वाले एक Scorpio और एक लाख रुपये की मांग कर रहे हैं। मामले में गांव में तीन-चार बार सामाजिक स्तर पर पंचायती भी हुई पर उनके रवैया में कोई बदलाव नहीं आया।

पिछले 24 जुलाई को उसके साथ मारपीट की गई। उसमें वह बुरी तरह घायल हो गई। वह बेहोश हो गई थी। जब उसे होश आया तो उसने घटना की जानकारी अपने पिताजी को दी।

सूचना पर सोमवार को दादा अजीमुहलक अंसारी और भाई मेहदी हुसैन अंसारी पहुंचे। उस दौरान भी उसके साथ पति और अन्य सदस्यों ने फिर मारपीट शुरू की।

यह देखकर भाई और दादा उसे बचाने की कोशिश करने लगे। उसी दौरान पति ने उसके भाई पर भी लाठी डंडा से हमला कर दिया। उसके बाद सभी का इलाज Sadar Hospital में किया गया। उधर Police ने आवेदन के आलोक में जांच शुरू कर दी है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker