क्राइमझारखंड

Jeans पहनने से मना करने पर ‘पुष्पा’ ने पति को उतारा मौत के घाट

जामताड़ा: जामताड़ा थाना क्षेत्र (Jamtara police station area) के जोड़भीठा गांव के आंदोलन टुडू पर उसकी पत्नी पुष्पा हेम्ब्रम ने जिंस (Jeans) पहनने से मना करने पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। उसकी इलाज के दौरान शनिवार देर रात माैत हो गई।

मृतक के पिता कणेश्वर टुडू ने बताया कि उसके बेटे का विवाह तीन माह पूर्व जामताड़ा जिले की गोपालपुर पंचायत अंतर्गत ढूधकेबड़ा गांव के जनेश्वर हेंब्रम की बेटी पुष्पा हेंब्रम से हुई थी।

12 जुलाई की रात करीब 9:00 बजे दोनों पति-पत्नी (Husband-Wife) में किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गई। बहस शुरू होने के बाद दोनों कमरे से बाहर आ गए। बाहर आने के बाद दोनों में मारपीट शुरू हो गई।

Jeans पहनने से मना करने पर 'पुष्पा' ने पति को उतारा मौत के घाट

पत्नी ने पति पर चाकू से किया वार

उन्होंने बताया कि दोनों के बीच झगड़ा की वजह बेटे द्वारा अपनी पत्नी को जींस (Jeans) पहनने से मना करना था। इसी दौरान बहू ने बेटे पर चाकू से वार कर दिया और वह बुरी तरह से जख्मी हो गया।

स्थिति गंभीर होने पर उसे धनबाद PMCH में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान शनिवार को उसकी मौत हो गई।

रविवार को आंदोलन टुडू का शव गांव में पहुंचते ही पंचायत के मुखिया पति परेश हेंब्रम, पंचायत समिति सदस्य कृष्णा बाउरी, जिला परिषद सदस्य प्रतिनिधि सुनील कुमार हांसदा (Sunil Kumar Hansda) सहित जामताड़ा पुलिस गांव पहुंची और पीड़ित परिवार से जानकारी ली। मृतक के परिजन ने अब तक लिखित शिकायत नहीं की है।

Jeans पहनने से मना करने पर 'पुष्पा' ने पति को उतारा मौत के घाट

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker