झारखंड

पुलिस के हत्थे चढ़े चार महिला सहित 6 ड्रग्स पैडलर्स, 70 पुड़िया ब्राउन शुगर बरामद

बुधवार को Ranchi Police ने नशे के तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए चार महिला Drugs Peddlers को दबोच लिया।

6 drug Peddlers Including Four Women Arrested: बुधवार को Ranchi Police ने नशे के तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए चार महिला Drugs Peddlers को दबोच लिया। इनके अलावा दो पुरुष ड्रग्स पैडलर को भी पकड़ा गया है।

गिरफ्तार पैडलर्स के पास से 70 पुड़िया Brown Sugar भी बरामद, अलमुनियम क्वायल, आधा दर्जन मोबाइल और 90 हजार रुपये नगद बरामद हुए हैं।

रांची SSP चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि बरियातू इलाके में महिला गिरोह के द्वारा ड्रग्स का कारोबार किया जा रहा था। सूचना पर सिटी SP के नेतृव में बरियातू में रेड की गई जिसमें पहली बार चार महिला Drugs Peddlers पकड़ी गईं।

गिरफ्तार Drugs Peddlers में आरती देवी, नीतू चंद किशोर, शगुन देवी, प्रियंका कुमारी, पृथ्वी कुमार और नंद किशोर मिस्त्री शामिल है।

मुंबई लिंक आया सामने

रांची SSP ने बताया कि लगातार हो रही कार्रवाई के कारण ड्रग्स पैडलर्स जिस इलाके में ड्रग्स की सप्लाई करते थे उस इलाके में पुलिस पर नजर रखा करते थे।

इसी वजह से वे कई बार पुलिस को चकमा देने में कामयाब हो जाते थे।

इसी को देखते हुए रांची पुलिस की टीम ने महिला Drugs Peddlers को पकड़ने के लिए किसी भी वाहन का प्रयोग ही नही किया यहां तक की रेड में शामिल महिला और पुरुष पुलिस को भी सिविल ड्रेस में ही रेड के लिए भेजा गया था। पकड़े गए Drugs Peddlers का मुम्बई लिंक सामने आया है, जिसकी पड़ताल की जा रही है।

x