काउंटिंग के दौरान कांग्रेस ने बनाई विशेष रणनीति, प्रदेश अध्यक्ष ने की वर्चुअल मीटिंग

News Aroma Desk

Mallikarjun Kharge Held a Virtual Meeting During Counting: कल यानी 4 जून को लोकसभा चुनाव कीमत गणना की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। ऐसी खबर आ रही है कि मतगणना के दिन के लिए कांग्रेस ने विशेष रणनीति बनाई है।

रविवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने जहां वर्चुअल मीटिंग कर मतगणना के दिन के लिए विशेष निर्देश सभी PCC अध्यक्ष और प्रत्याशियों को दिए थे, वहीं आज उनके संदेश को राज्य के सभी कांग्रेस पदाधिकारियों तक पहुंचाने के लिए प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने Virtual Meeting की।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने सभी कांग्रेस जिलाध्यक्षों को निर्देश दिया है कि वह अपने अपने मतगणना केंद्र के आसपास बड़ी संख्या में तब तक डटे रहें, जबतक नतीजे नहीं आ जाते हैं।

प्रदेश अध्यक्ष ने अपने सभी जिलाध्यक्षों की हौसलाआफजाई करते हुए कहा कि Exit Poll का नतीजा भी एक साजिश का हिस्सा है। इससे हताश और निराश नहीं होना है, बल्कि कल सुबह से ही मतदान केंद्र पर डटे रहना है।

गड़बड़ी दिखे तो वार रूम को करें फोन

मतगणना को लेकर झारखंड कांग्रेस के अध्यक्ष ने सभी काउंटिंग एजेंट और मतगणना केंद्र के पास रहने वाले कांग्रेसियों को निर्देशित किया है कि जैसे ही कोई गड़बड़ी दिखे तो तत्काल कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय के वार रूम में फोन करें, ताकि उचित एक्शन लिया जा सके। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सोनाल शांति ने कहा हम मतगणना के दिन कोई गड़बड़ी न हो इसके लिए सजग हैं।

BJP ने उपद्रव फैलाने का लगाया आरोप

कांग्रेस की इस रणनीति पर सवाल खड़ा करते हुए झारखंड BJP ने पूछा कि क्या मतगणना केंद्र के बाहर मजमा लगाकर कांग्रेस उपद्रव फैलाना चाहती है, यह स्पष्ट करना चाहिए।

BJP के वरिष्ठ नेता प्रदीप सिन्हा ने कहा कि कांग्रेस की इस रणनीति के खिलाफ लीगल सेल की ओर से राज्य के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के समक्ष शिकायत दर्ज करा दी गई है।

हमें Follow करें!

x