धनबाद पुलिस ने अमरदीप हत्याकांड का किया उद्भेदन, पांच गिरफ्तार

Digital Desk

Amardeep Murder Case : बीते 21 जून को इंजीनियरिंग छात्र (Engineering Student) अमरदीप भगत (Amardeep Bhagat) की हुई हत्या (Murder) मामले का उद्भेदन करते हुए धनबाद पुलिस (Dhanbad police) ने हत्या में शामिल पांच अपराधियों को गिरफ्तार (Arrest) किया है।

पुलिस ने इनके पास से 2 मोटरसाइकिल एक देशी कट्टा, पांच गोली सहित मृतक का मोबाइल फोन, सोने की अंगूठी और मृतक का पर्स एवं अन्य कागजात बरामद किया है।

इस संबंध सोमवार को धनबाद (Dhanbad) के वरीय पुलिस अधीक्षक हरदीप पी जनार्दन ने बताया कि मामले के उद्भेदन को लेकर पुलीस उपाधीक्षक विधि व्यवस्था दीपक कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई थी।

टीम ने इस मामले में सबसे पहले सदर थाना क्षेत्र के जेसी मल्लिक रोड के पास से कांड में संलिप्त आकाश राम को एक देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया।

पूछताछ के क्रम में इसने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए इस घटना में शामिल अन्य चार युवकों का नाम बताया। जिन्हें धनबाद के अलग अलग क्षेत्रों से गिरफ्तार कर लिया गया है।

SSP ने बताया कि घटना वाले दिन ये पांचों अपराधी धनबाद सदर थाना क्षेत्र के तेलीपाड़ा स्थित लॉ कॉलेज के समीप नशा कर रहे थे।

उसी दौरान इन्होंने अमरदीप भगत को वहाँ से गुजरता देखा। जिसके बाद इन पांचों अपराधियों ने रात के अंधेरे का फायदा उठा अमरदीप से छिनतई करने का प्रयास किया, लेकिन अमरदीप ने इसका विरोध किया।

जिसपर घटना में शामिल प्रेम डोम उर्फ सोनू ने पिस्टल से अमरदीप को गोली मार दी।

पुलिस ने इस मामले में आकाश राम, प्रेम डोम उर्फ सोनू, सन्नी मंडल, मुकेश कुमार और बिट्टू कुमार उर्फ टकलू को गिरफ्तार किया है।

साथ ही पुलिस ने इनके पास से 2 मोटरसाइकिल एक देशी कट्टा, पांच गोली सहित मृतक का मोबाइल फोन, सोने की अंगूठी और मृतक का पर्स एवं अन्य कागजात बरामद किया है।

पुलिस की माने तो इन पांचों अपराधियों ने कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर लिया है।

हमें Follow करें!

x