धनबाद की कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह ने पति संग बाइक रैली में की शिरकत, स्टील सिटी से चास तक…

News Aroma Desk

Congress Candidate Anumapa Singh : धनबाद लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह (Anumapa Singh) ने बुधवार को पति जयमंगल सिंह उर्फ अनूप सिंह की अगुवाई में बोकारो में बाइक रैली में शामिल हुईं।

रैली बालीडीह (Rally Balidih) से शुरू हुई, जो बोकारो स्टील सिटी के विभिन्न क्षेत्रों से होकर चास तक गई। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने अनुपमा सिंह के समर्थन में नारे भी लगाए और लोगों से कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

मौके पर बेरमो से कांग्रेस विधायक जय मंगल सिंह उर्फ अनूप सिंह ने कहा कि धनबाद लोकसभा क्षेत्र में आम लोगों का भरपूर प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है। यही कारण है कि लोग सड़कों पर उतरकर अपना समर्थन जता रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि धनबाद लोकसभा सीट से जनता के आशीर्वाद से भारी समर्थन से अनुपमा सिंह की जीत होगी।

धनबाद लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन की कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह ने कहा कि धनबाद लोकसभा (Dhanbad Lok Sabha) क्षेत्र के सभी 06 विधानसभा क्षेत्रों में जनता का समर्थन प्राप्त हो रहा है। इस दौरान उन्होंने जनता से 25 मई को उनके पक्ष में मतदान करने की अपील की। साथ ही कहा कि विकास और रोजगार के नाम पर वे जनता से वोट मांग रही हैं।

हमें Follow करें!

x