JMM नेता के चाचा को ट्रक ने कुचला, जांच में जुटी पुलिस –

News Aroma Desk

Accident In Palamu: रविवार की सुबह झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के नेता दीपक तिवारी के चाचा मिथिलेश तिवारी (Mithilesh Tiwari) की दर्दनाक सड़क हादसे में मौत हो गयी।

मिथिलेश तिवारी अपने घर से स्कूटर से मंदिर में दर्शन करने के लिए निकले थे। जहां Medininagar Town थाना क्षेत्र के कचहरी चौक के पास ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। ट्रक उनके सिर के ऊपर से गुजर गया, इस घटना में उनकी मौके पर ही मौत हो गयी।

घटना के बाद बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए और पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सिर कुचला होने के कारण काफी देर बाद शव की पहचान हो सकी।

पुलिस मौके पर पहुंची

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक को कब्जे में ले लिया। ट्रक का ड्राइवर और अन्य स्टाफ फरार हो गए हैं।

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेज दिया है। सूचना मिलने के बाद बड़ी संख्या में परिजन और शुभचिंतक मौके पर पहुंच गए हैं।

JMM नेता दीपक तिवारी ने बताया कि उनके चाचा रोज सुबह मंदिर में दर्शन के लिए जाते थे, इसी दौरान वह सड़क दुर्घटना (Road Accident) का शिकार हो गये। ट्रैफिक प्रभारी समल अहमद ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को जब्त कर लिया गया है। पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है।

हमें Follow करें!

x