खेलझारखंड

नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट में सुकुरहुट्टू को हराकर विजयी बनी नेवरी की टीम, फाइनल में…

नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट में नेवरी की टीम (Neori Team) विजेता बनी, जबकि उपविजेता का खिताब ओएना की टीम (Oyena Team) को मिला।

Night Cricket Tournament : मंगलवार को पिठोरिया (Pithoria) के कोकदोरो में यूथ क्लब (Youth Club) की ओर से नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट (Night Cricket Tournament) का फाइनल मैच हुआ।

नेवरी की टीम (Neori Team) विजेता बनी, जबकि उपविजेता का खिताब ओएना की टीम (Oyena Team) को मिला।

क्रिकेट टूर्नामेंट में टॉस जीतकर सुकुरहुट्टू ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 8 ओवर में अपने सभी विकेट खोकर 62 रन बनाए।

वहीं नेवरी क्रिकेट क्लब (Neori Cricket Club) ने 7 ओवर 3 गेंद में 5 विकेट खोकर मैच जीत लिया।

विजेता टीम को 55 हजार रुपए नकद राशि व ट्राफी

नौजवान कमेटी के सदर अफरोज आलम, मुखिया उज्जवल पहान मौजूद रहे। इसमें विजेता टीम नेवरी क्रिकेट क्लब को 55 हजार रुपए नकद राशि व ट्राफी, उपविजेता टीम सुकुरहुट्टू को 29 हजार रुपए के साथ रनर ट्राफी, तीसरे स्थान पर ओयना की टीम को 18 हजार रुपए व चौथे स्थान पर बालू की टीम को 11 हजार रुपए नकद राशि देकर सम्मानित किया गया।

इस टूर्नामेंट में कोकदोरो के शाबान परवेज को 4 मैचों में सर्वाधिक 126 रन बनाने पर मैन ऑफ द सिरीज तथा फाइनल मैच में नेवरी के काली उरांव को मैन ऑफ द मैच घोषित कर सम्मानित किया गया।

इस मौके पर मुख्य अतिथि DIG कार्मिक नौशाद आलम (Naushad Alam) उपस्थित रहे। उन्होंने कहा कि खेल के प्रति उत्साह जीवन में आगे बढ़ने के लिए भी उत्साहित करता है।

मौके पर अंजुमन इस्लामिया कमेटी (Anjuman Islamia) के सदर मो. मजीद अंसारी, मेराज अहमद, तबाराक हुसैन, अफरोज आलम, कोकदोरो पंचायत के मुखिया उज्जवल पहान, यूथ कांग्रेस के लीडर बाबुवा मुंडा और अन्य लोग मौजूद थे।

इस अवसर पर उपस्थित सभी अतिथियों ने खिलाड़ियों का परिचय प्राप्त किया और विजेता व उपविजेता टीम को अंजुमन कमेटी की तरफ से सम्मानित किया गया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker