पलामू उपायुक्त शशि रंजन ने सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ की बैठक

मेदिनीनगर: उपायुक्त शशि रंजन की अध्यक्षता में शनिवार को शहर के सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की।

समाहरणालय के सभागार में आयोजित इस बैठक में उपायुक्त ने सभी प्रतिनिधियों को कार्य क्षेत्र में जाकर लोगों को वैक्सीन के लिए प्रेरित करने की बात कही।

उपायुक्त ने कहा कि कोरोनावायरस की दूसरी लहर समाप्ति के कगार पर है लेकिन इससे हम लोगों को अधिक उत्साहित नहीं बल्कि सतर्क रहने की जरूत है।

उपायुक्त ने कहा कि जिले में वैक्सीनेशन को सुलभ बनाने के लिए ऑन डिमांड वैक्सीन की सेवा भी उपलब्ध है।

उन्होंने सभी सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों से कहा कि अगर आपके पहल से जिले में कहीं भी लोग वैक्सीन लेने के इच्छुक है एवं उनकी संख्या 20 से अधिक है तो वे कंट्रोल रूम के नंबर पर संपर्क कर मोबाइल वैक्सीनेशन के जरिए टीका ले सकतें है।

इसके अलावा डाल्टेनगंज शहर में कहीं भी जहां 20 से अधिक लोग टीका लेने की इच्छा रखते हैं तो वे सीधे अनुमंडल पदाधिकारी से संपर्क कर सकते हैं,उनके गली-मोहल्ले में ही टिके का इंतज़ाम किया जायेगा।

उपायुक्त ने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर भी संभावित है, ऐसे में हमें टीकाकरण को इतनी तेजी से पूर्ण करना है कि तीसरी लहर आने के पूर्व ही सभी लोगों को वैक्सीनेट किया जा सके और ये सब आपके सामूहिक सहयोग से ही हो पायेगा।

बैठक में सभी सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने कोरोना टीकाकरण अभियान को सफल बनाने के लिए अपनी प्रतिबद्धता जाहिर की।

बैठक में उपायुक्त के अलावा सहायक समाहर्ता आशीष अग्रवाल, सदर अनुमंडल पदाधिकारी राजेश कुमार शाह, नजारत उप समाहर्ता शैलेश कुमार सिंह सहित बड़ी संख्या में विभिन्न सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधि उपस्थित थे।

Back to top button