झारखंड

जनता के बीच अपनी मौजूदगी को रिश्ते में बदलें पार्टी के कार्यकर्ता, सुदेश महतो ने…

AJSU Party Sudesh Kumar Mahato: AJSU पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो (Sudesh Kumar Mahato) ने कहा कि राज्य में मौजूदा राजनीतिक हालात बदलने के लिए Party के सभी कार्यकर्ता संकल्पित होकर काम करें।

समय कम है और हमारी जिम्मेदारी बड़ी है। राज्य के विषय विचार और भावना की रक्षा करने की प्रतिबद्धता को मजबूती प्रदान करें। जनता के बीच अपनी मौजूदगी को रिश्ते में बदलना है।

सुदेश कुमार महतो रविवार को रांची कांके रिंग रोड (Ranchi Kanke Ring Road) स्थित सुनैना बैंक्वेट हॉल में आयोजित केंद्रीय समिति की बैठक में बोल रहे थे। इस दौरान पार्टी की भावी रणनीतियों और कार्यक्रमों पर पार्टी पदाधिकारियों ने विस्तृत चर्चा की।

उन्होंने कहा कि संघर्ष ही हमारी पहचान है। संघर्ष के बूते ही हम अपने संकल्पों को पूरे करेंगे। इस राज्य ने पिछले साढ़े चार साल में खोया बहुत कुछ है। उसे वापस लाना है। इसलिए एक- एक कार्यकर्ता ईमानदारी से काम करें। पार्टी के पदाधिकारियों से भी उन्होंने जोर देकर कहा कि कार्यकर्ताओं के साथ समन्वय बनाकर वे हर वर्ग में पहुंचे।

महतो ने पूर्व में दिये गए निर्देशों और तय कार्यक्रमों पर चर्चा की और कहा कि नेतृत्व तथा पार्टी के फैसले के साथ खड़े रहें। उन्होंने लोकसभा चुनावों में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए राज्यभर के कार्यकर्ताओं और मतदाताओं का आभार जताया।

साथ ही कहा कि गिरिडीह लोकसभा सीट (Giridih Lok Sabha seat) से पार्टी के उम्मीदवार चंद्रप्रकाश चौधरी को जीत दिलाने में कार्यकर्ताओं और गठबंधन के सहयोगी साथियों का साथ महत्वपूर्ण रहा है। यह कोई साधारण जीत नहीं है।

निष्ठा के साथ निभाएं जिम्मेदारी : चंद्र प्रकाश चौधरी

चंद्र प्रकाश चौधरी ने कहा कि हर चुनौती का सामना हम सभी को मिलकर करना है। चुनाव परिणामों की समीक्षा आवश्यक है। समीक्षा उपरांत उस कमी को दूर करना है। हम सभी को एक कार्यकर्ता के नाते अपनी जिम्मेदारी को पूरी निष्ठा के साथ पूरा करना है।

राजनीति का प्रयोगशाला बना दिया: राम चन्द्र सहिस

प्रधान महासचिव सह पूर्व मंत्री रामचन्द्र सहिस ने कहा कि आजसू के पास स्पष्ट नीति और विचार है। हम सभी सामाजिक न्याय और विकास की अवधारणा पर चलने वाले लोग हैं। झारखंड को राजनीति का प्रयोगशाला बना दिया गया है। यह निराशाजनक है।

पार्टी के विधायक डॉ लंबोदर महतो ने कहा कि AJSU पार्टी सिर्फ जीत की नहीं विकास की बात करती है। पार्टी के भावी कार्यक्रम को हम भी मिलकर धरातल पर उतारने का काम करेंगे।

इससे पहले पार्टी के वरीय उपाध्यक्ष चंद्र प्रकाश चौधरी के गिरिडीह से एक बार फिर सांसद बनने पर स्वागत और अभिनंदन किया गया। 22 जून को AJSU पार्टी स्थापना दिवस राज्यभर में बलिदान दिवस के रूप में मनाएगी। इस दिन विधानसभा क्षेत्र स्तरीय युवा सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा।

x