रांची के इस इलाके में घर में घुसकर हुई मारपीट, छुरेबाजी

News Aroma Desk

Ranchi Crime News : घर में घुसकर मारपीट किये जाने के एक मामले में रांची के सुखदेवनगर थाना (Sukhdevnagar Police station) में केस दर्ज हुआ है।

घटना सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के हरमू स्थित श्रीनगर की है। आरोप है कि यहां रोड नंबर पांच निवासी अनिरुद्ध सिंह के घर में घुसकर 15-20 लोगों ने उनके परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट (Maarpit) की।

घटना में अनिरुद्ध प्रसाद सिंह के बेटे अंकित का सिर फूट गया। वहीं, परिवार के अन्य सदस्यों को भी चोट लगी है। वहीं, दूसरे पक्ष के लोगों को भी चोट लगने की बात कही जा रही है।

इधर, घटना की जानकारी मिलने पर सुखदेवनगर थाना की गश्ती टीम घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों चिंटू और बिट्टू को पकड़कर थाना ले गयी। पुलिस ने दोनों पक्षों के घायलों का सदर अस्पताल में इलाज कराया।

इस पूरे मामले में अनिरुद्ध सिंह और दूसरे पक्ष के चिंटू साव की ओर से एक-दूसरे के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज करायी गयी है।

अनिरुद्ध प्रसाद सिंह ने नामजद प्राथमिकी (FIR) दर्ज करायी है, जिसमें उन्होंने बिट्टू साव, दीपक साव, पिंटू साव समेत अन्य पर घर में घुसकर छुरा से हमला कर जख्मी करने का आरोप लगाया है।

वहीं, जख्मी चिंटू साव ने भी अनिरुद्ध सिंह, बेटा अंकित समेत अन्य के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने और परिवार के कई सदस्यों को जख्मी करने का आरोप लगाया है।

x