झारखंड

रांची के बार में घुसकर युवक को मौत के घाट उतारने वाला आरोपी गया से गिरफ्तार, देखिये दिल दहलाने वाला CCTV फुटेज

झारखंड की राजधानी रांची में दीवार की देर रात में रेडिशन ब्लू के सामने 'Extreme Bar' में डीजे संदीप प्रमाणिक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया।

Murder in Ranchi bar: झारखंड की राजधानी रांची में दीवार की देर रात में रेडिशन ब्लू के सामने ‘Extreme Bar‘ में डीजे संदीप प्रमाणिक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया।

वारदात चुटिया थाना क्षेत्र की है, जहां ‘एक्सट्रीम बार’ में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना को अंजाम देते हुए हत्या (Murder) की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

CCTV कैमरे में साफ दिख रहा है कि हत्यारा युवक डीजे संदीप प्रमाणिक को गोली मारते और वहां से आगे बढ़ते दिख रहा है। इधर पुलिस ने आरोपी अभिषेक सिंह को बिहार के गया से गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, बिहार पुलिस के सहयोग से अभिषेक को गिरफ्तार किया गया है। अभिषेक सिंह सेल सिटी का रहने वाला है और गैरेज संचालक है।

युवक मूल रूप से बिहार (Bihar) के पटना का रहने वाला है। पुलिस ने इससे पहले हत्यारे युवक के पिता को हिरासत में लिया था। साथ ही पुलिस ने मामले से जुड़े तीन लोगों को हिरासत में लिया था।

फर्जी नंबर की गाड़ी हुई बराबर

‘एक्सट्रीम बार’ की Murder Mystery को सुलझाने के लिए पुलिस ने छापेमारी के दौरान फर्जी नंबर लगी एक ब्रेजा कार बरामद की है। घटना को अंजाम देने के लिए युवक सफेद रंग की ब्रेजा कार में मौके पर पहुंचा था, जहां से उसने हथियार निकाली और उसके बाद एक्सट्रीम बार पहुंचकर वहां डीजे संदीप प्रमाणिक को गोली मारी।

बताया जा रहा है कि हत्यारे की कार का अहले सुबह 5 बजे एक्सीडेंट भी हुआ था, जिसे क्रेन के जरिए गैरेज पहुंचाया गया है।

कार से मिले है खून के धब्बे, FSL की टीम ने लिया सैंपल

पुलिस के अनुसार, कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त है, जिसे बनाने के लिए गैरेज पहुंचाया गया है। जानकारी के मुताबिक, गोलीबारी की घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारा कार लेकर वहां से भाग निकला था, लेकिन आगे अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई।

कार के दोनों एयरबैग खुले हैं वही कार के गेट और फर्श पर खून के निशान है हालांकि खून किसके हैं, इसकी जांच करने के लिए FSL की टीम ने मौके पर पहुंचकर खून के सैंपल ले लिए हैं। CCTV फुटेज में एक अकेला आरोपी ही नजर आ रहा है, लेकिन पुलिस को ऐसा शक है कि कार में कोई और भी था और वह उसके खून के निशान हो सकते हैं।

मृतक के परिजनों को सूचना नहीं पहुंचा सकी है पुलिस, जांच जारी

मृतक संदीप प्रमाणिक के घर वालों को उसकी मौत की खबर अबतक नहीं दी जा सकी है। Cyclone की वजह से मृतक के घर तक पुलिस संपर्क नहीं कर पा रही है।

बताया जा रहा है कि युवक संदीप प्रमाणिक पिछले 7 सालों से यहां काम कर रहा था, लेकिन उसने किसी को भी अपने घर वालों के नाम और नंबर की जानकारी नहीं दी थी। मामले में जब्त कार की जांच के लिए एफएसएल की टीम भी पहुंच गई है।

कार से गोली का खोखा और गाड़ी में खून के निशान मिले हैं। हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने जिला पुलिस को अलर्ट कर दिया है छापेमारी जारी है और हत्यारे की तलाश की जा रही है।

दो गुटों में हुई थी मारपीट

जानकारी के अनुसार, शराब के नशे में हंगामा और लड़कियों के साथ छेड़खानी करने मामले में दो गुटों में मारपीट हुई थी। इस दौरान आधा दर्जन युवक हथियार और लाठी-डंडे लेकर वहां पहुंचे और उन्होंने भी वहां हंगामा किया और गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया।

घटनास्थल पर पहुंचे सभी उच्च अधिकारी

घटना की जानकारी के बाद मौके पर रांची SSP , सिटी SP के साथ कई थाना की पुलिस पहुंची। जांच की जा रही है।

रांची SSP चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि Extreme Bar में कस्टमर और बाउंसरों के बीच मारपीट की घटना हुई थी, इसके बाद एक युवक हथियार लेकर पहुंचा और गोलीबारी की घटना का अंजाम दिया। इसमें बार के डीजे संचालक की गोली लगने से मौत हो गई।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker