भारत

JDS सांसद प्रज्वल 31 मई को SIT के सामने होंगे पेश, यौन उत्पीड़न मामले में…

31 मई को स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) के सामने पूर्व प्रधानमंत्री HD देवगौड़ा के पोते और कर्नाटक की हासन सीट से JDS सांसद प्रज्वल रेवन्ना यौन उत्पीड़न मामले में पेश होंगे।

JDS MP Prajwal will Appear Before SIT on May 31: 31 मई को स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) के सामने पूर्व प्रधानमंत्री HD देवगौड़ा के पोते और कर्नाटक की हासन सीट से JDS सांसद प्रज्वल रेवन्ना यौन उत्पीड़न मामले में पेश होंगे।

उन्होंने दावा किया है कि वे डिप्रेशन में थे। रेवन्ना के खिलाफ कई महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है और कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर उनके कई Sex Tapes Viral हो गए थे, जिसके बाद कर्नाटक की राजनीति में भूचाल आ गया था। यह मामला सामने आने के बाद रेवन्ना विदेश भाग गए थे।

प्रज्वल रेवन्ना ने एक मीडिया हाउस से बताया है, ”मुझे गलत मत समझिए, मैं 31 मई को सुबह 10 बजे SIT के सामने होऊंगा और मैं सहयोग करूंगा। मुझे Judiciary पर पूरा विश्वास है। ये सभी मामले मेरे खिलाफ झूठे हैं। मैं कानून पर विश्वास करता हूं।”

पूर्व PM देवगोडा ने दी थी चेतावनी

हाल ही में HD Deve Gowda ने प्रज्वल रेवन्ना को चेतावनी देते हुए चिट्ठी लिखी थी और कहा था कि वह जहां भी हों, वापस लौट आएं। उन्होंने लिखा था, ”मैं केवल एक ही काम कर सकता हूं।

मैं प्रज्वल को कड़ी चेतावनी दे सकता हूं और उससे कह सकता हूं कि वह जहां भी है वहां से लौट आए और पुलिस के सामने आत्मसमर्पण (Surrender) कर दे। उसे खुद को कानूनी प्रक्रिया के अधीन करना चाहिए। यह कोई अपील नहीं है जो मैं कर रहा हूं, यह एक चेतावनी है जो मैं जारी कर रहा हूं।”

इसके एक दिन बाद कर्नाटक के CM Siddaramaiah ने जवाब देते हुए कहा था कि अब कोई चेतावनी जारी करना व्यर्थ है। सिद्धारमैया ने यह भी आरोप लगाया कि एचडी देवेगौड़ा ने प्रज्वल रेवन्ना को देश से भागने की सलाह दी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker