झारखंड

कांग्रेस रांची जिलाध्यक्ष के Interview में नहीं बुलाने पर कार्यकर्ताओं का हंगामा

रांची: कांग्रेस जिलाध्यक्ष के लिए प्रदेश कार्यालय में दूसरे दिन शनिवार को साक्षात्कार (Interview) लिया गया।

साक्षात्कार के लिए Call नहीं किए जाने से नाराज कई Congress कार्यकर्ताओं ने प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर हंगामा (Ruckus) किया।

कांग्रेस पार्टी के प्रति समर्पण दिखाने वालों को नहीं किया गया शॉर्टलिस्ट

धनबाद जिला उपाध्यक्ष और मीडिया प्रभारी मनोज कुमार सिंह ने कहा कि खांटी कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पार्टी के प्रति समर्पण दिखाने वालों को शॉर्टलिस्ट (Shortlist) नहीं किया गया।

ऐसे लोगों को कॉल किया गया है जो Congress के प्रति समर्पित नहीं हैं और जिन्हें जिले में कोई पहचानता तक नहीं है। ऐसे लोगों का जिलों में जोरदार विरोध हो रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस की मनमानी से Sonia Gandhi और Rahul Gandhi को अवगत कराएंगे।

हंगामा कर रहे कार्यकर्ताओं को हाथ जोड़कर बंधू तिर्की ने किया शांत

नाराज कांग्रेस कार्यकर्ता हंगामा कर रहे थे तब साक्षात्कार कक्ष (Interview Room) से बाहर आकर प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष Bandhu Tirkey ने हाथ जोड़कर उनका गुस्सा शांत कराते दिखे।

इसे लेकर Congress के प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि पार्टी ने एक प्रक्रिया और मानक तय कर जिलाध्यक्षों के लिए शार्ट लिस्ट (Shortlist) किया था।

ऐसे में जिन्हें नहीं बुलाया गया उनमें थोड़ी नाराजगी है। प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे और प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ,राज्य निर्वाचन अधिकारी प्रकाश जोशी, सह निर्वाचन अधिकारी जितेंद्र कसाना, भावेश चौधरी सहित अन्य जिला अध्यक्षों से Interview ले रहे हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker