क्राइमझारखंड

रांची में डायन बिसाही के शक में देवरानी ने की जेठानी की हत्या, गिरफ्तार

रांची: नामकुम थाना ( Namkum Police Station) इलाके के सरवल जामुन टोली में शनिवार सुबह डायन बिसाही के संदेह में लोहे के साब्बल से मारकर देवरानी बासो देवी ने जेठानी सीमा देवी की हत्या (Murder) कर दी गई।

घटना की जानकारी मिलने के बाद नामकुम थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच कर आरोपित को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है।

गिरफ्तार आरोपित से नामकुम थाने में पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए रिम्स (RIMS) भेज दिया है।

नामकुम प्रभारी सुनील कुमार तिवारी ने बताया कि डायन बिसाही के आरोप में इस वारदात को अंजाम दिया गया है। आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

देवेंद्र किसी को बताये बगैर घर से कहीं चला गया

बताया जाता है कि सीमा देवी घर के समीप हैंडपंप पर बर्तन धो रही थी। इसी दौरान आरोपी महिला ने साब्बल से सर पर कई वार किया, जिससे सीमा का सर क्षतविक्षत हो गया।

मौके से पुलिस (Police) ने हत्या में प्रयुक्त साब्बल बरामद किया है। बासो देवी ने आरोप लगाते हुए बताया कि सीमा जादू टोना (Magic) करतीं थीं, जिसकी वजह से बीते कुछ सालों में उसकी बेटी,सीमा की बेटी सहित परिवार के कई सदस्यों की मौत हो गई।

सीमा रोज रात में बीना कपड़ों के पूजा करती थी, जिससे बासो का बेटा देवेंद्र एक महीने से बीमार (Sick) है। बेटे की मानसिक स्थिति ख़राब हो गई है।

शुक्रवार की रात देवेंद्र किसी को बताये बगैर घर से कहीं चला गया। बासो को लगा कि सीमा ने उसके बेटे के साथ कुछ कर दिया, जिसके तनाव (Stress) में रातभर नहीं सोई।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker