झारखंड

अनाड़ी पकड़े गए, खिलाड़ी सदन के अंदर: सीपी सिंह

रांची: कैश प्रकरण पर BJP विधायक सीपी सिंह (CP Singh) ने कहा कि कांग्रेस आदिवासी विरोधी और अल्पसंख्यक के नाम पर वोट बटोरने वाली पार्टी है।

अगर ऐसा न होता तो उसके दो आदिवासी और एक अल्पसंख्यक मंत्री कैश प्रकरण में फंसाये नहीं गए होते।

मॉनसून सत्र (Monsoon Season) में भाग लेने के पहुंचे MLA CP Singh ने कहा कि कांग्रेस का ED, CBI और Income Tax से करीबी नाता रहा है।

BJP का इस पूरे प्रकरण से कोई लेना-देना नहीं है: CP सिंह

48 लाख में उसके तीन MLAs की नीलामी हो रही है, इस बात से ज्यादा हैरत की बात और क्या होगी। उन्होंने इस पूरे मामले में कहा कि अनाड़ी लोग पकड़े गए हैं, जबकि इस खेल के असली खिलाड़ी सदर के अंदर ही मौजूद हैं।

CP Singh ने कहा उन्होंने इसे लेकर Congress के मीडिया प्रभारी पवन खेड़ा और झारखंड कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे को भी निशाने पर लिया और कहा कि उनके अपने ही MLA उनके नियंत्रण में नहीं हैं, उन्हें बोलने की नैतिकता नहीं है।

ऑपरेशन लोटस (Operation Lotus) को लेकर किए गए सवाल पर उन्होंने कहा की विपक्षी विधायकों को सपने में भी कमल दिखाई देता है, इसलिए वह ऐसी बातें करते हैं।

BJP का इस पूरे प्रकरण से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने इस बात के संकेत दिए कि जल्द ही केंद्रीय एजेंसियां (Central Agencies) इस पूरे प्रकरण की जांच हुए अपने हाथ में लेगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker