झारखंड

ज्योतिरादित्य सिंधिया से सांसद संजय सेठ ने की मुलाकात

रांची: रांची के सांसद संजय सेठ (Sanjay Seth) ने नई दिल्ली में शुक्रवार को केंद्रीय नागरिक उड्डयन एवं इस्पात मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात की। सांसद ने उन्हें रांची में हवाई यात्री (Air passenger) सुविधाओं के विस्तार से संबंधित आग्रह पत्र सौंपा।

सांसद ने कहा कि रांची से North East के लिए सीधी विमान सेवा आरंभ की जाए ताकि धार्मिक यात्राओं, व्यवसायिक कार्यों व अन्य उद्देश्यों से जाने वाले नागरिकों का आवागमन सुगम हो सके।

सांसद ने केंद्रीय मंत्री से कहा कि रांची से दरभंगा, बनारस जयपुर, भोपाल, गोवा, देवघर के लिए सीधी विमान सेवा आरंभ किए जाने की आवश्यकता है।

जेट एयरवेज ने अपनी सुविधाएं देने की दिशा में कदम बढ़ाया

Birsa Munda Airport पर पार्किंग एक बड़ी समस्या है। भीड़ बढ़ने के बाद एयरपोर्ट पर वाहन पार्किंग मुश्किल होता है। इसके लिए पार्किंग एक्सटेंशन करने की जरूरत है। यह सुरक्षा की दृष्टिकोण से भी बेहद जरूरी है।

सांसद ने केंद्रीय मंत्री से आग्रह किया कि रांची से साप्ताहिक दुबई, बैंकॉक और थाईलैंड के लिए विमान सेवा शुरू करने की आवश्यकता है।

भगवान बिरसा मुंडा एयरपोर्ट रांची से Jet Airways ने अपनी सुविधाएं देने की दिशा में कदम बढ़ाया है। इस दिशा में सार्थक पहल की जाए ताकि जल्द से जल्द जेट एयरवेज की सेवा यहां से शुरू हो सके।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker