झारखंड

रांची पुलिस ने बाइक की डिक्की तोड़कर दो लाख की चोरी करने वाले को किया गिरफ्तार

रांची: मैक्लुस्कीगंज थाना पुलिस ने Bike की डिक्की तोड़कर दो लाख रुपये की चोरी करने के मामले में एक अपराधी को गिरफ्तार (Arrest) किया है। गिरफ्तार अपराधी का नाम दास नरेश बताया गया है।

गिरफ्तार अपराधी ओडिशा (Odisa) के असगा थाना क्षेत्र का रहने वाला है। इसके पास से घटना में इस्तेमाल किया गया शर्ट और चप्पल बरामद किया गया है।

Rural SP Naushad Alam ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि बीते 11 अप्रैल को मैक्लुस्कीगंज थाना क्षेत्र में विनोद गंझु की ओर से आवेदन देकर बताया गया था कि वह खलारी Bank of India से दो लाख रुपया निकाल कर बाइक से मैक्लुस्कीगंज आ रहा था।

इसी दौरान वह छड़ सीमेंट दुकान के पास बाइक खड़ा किया और बगल में चाय दुकान में चाय पीने लगा। इसी क्रम में आसपास के लोगों के द्वारा शोर मचाने पर वह चाय दुकान से वहां जाकर देखा तो उसका बाइक का डिक्की टूटा हुआ था , और उसमें रखा दो लाख रुपया झोला सहित गायब था।

आसपास के लोगो ने बताया कि दो व्यक्ति 220 CC के काला पल्सर बाइक से आया था। CCTV Footage में देखा तो मालूम हुआ कि दोनों व्यक्ति मुझे बैंक ऑफ इंडिया खलारी से पीछा कर रहा था।

सूचना के बाद मांडर पुलिस को बैंक के पास भेजा गया

SP ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए खलारी DSP अनिमेष नैथानी के नेतृत्व में एक छापेमारी टीम का गठन किया गया । टीम ने कार्रवाई करते हुए इलाके में नाकेबंदी कर चेकिंग अभियान शुरू किया लेकिन टीम को कोई उपलब्धि नहीं मिली।

SP ने बताया कि इसी बीच गुप्त सूचना मिली की मैक्लुस्कीगंज थाना क्षेत्र में लूट कांड में शामिल आरोपित को मांडर थाना क्षेत्र में Union Bank के सामने रेकी करते देखा गया है।

सूचना के बाद मांडर पुलिस को बैंक के पास भेजा गया। पुलिस को देखकर एक अपराधी भाग गया और एक अपराधी पकड़ा गया। पूछताछ में गिरफ्तार अपराधी ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की।

घटना को अंजाम देने के दौरान पहना गया शर्ट और चप्पल से CCTV Footage के आधार पर इसकी पहचान हुई। पुलिस फरार एक अन्य अपराधी की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी (Raid) कर रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker