झारखंड

लवकुश शर्मा व सोनू शर्मा को ‘पागलों’ की तरह तलाश रही रांची पुलिस

रांची: राजधानी की पुलिस दो कुख्यातों की गिरफ्तारी (Arrest) के लिए रेस हो गई है। आला अधिकारियों की ओर से मिले निर्देश के बाद निचले स्तर के अधिकारी पागलों की तरह दोनों की तलाश में जुट गए हैं।

कई मामलों की वांछित कुख्यात लवकुश शर्मा (Lavkush Sharma) व सोनू शर्मा को किसी भी सूरत में पकड़ने के लिए सीनियर पुलिस अधीक्षक किशोर कौशल ने स्पेशल टीम का गठन भी कर दिया है।

उन्होंने जो टीम गठित की है वह Sadar DSP के नेतृत्व में दोनों की गिरफ्तारी के लिए काम करेगी। बताया जा रहा है कि SSP ने जो टीम गठित की वह बिहार में भी जाकर दोनों को दबोचने का प्रयास करेगी। चर्चा है कि लवकुश बिहार के अरवल और गया जिला में रह रहा है। दोनों जगहों पर उसका आना जाना लगा हुआ है।

बिहार में खुलेआम घूम रहा है लवकुश

पुलिस की जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि लवकुश शर्मा बिहार में स्कार्पियो में सवार होकर घूमता है। वह अपने ड्राइवर का मोबाइल इस्तेमाल कर रहा है। लवकुश अपने पास Mobile नहीं रख रहा है ताकि पुलिस को उसका सही लोकेशन नहीं मिल पाए।

सभी दर्ज मामलों की रिपोर्ट मांगी गई

SSP Kishor Kaushal ने लवकुश और सोनू पर दर्ज सभी मामलों का डिटेल लिया है। लवकुश पर अभी 25 मामला दर्ज है जबकि सोनू के खिलाफ हत्या से लेकर रंगदारी का एक दर्जन से अधिक मामला दर्ज है।

SSP ने सभी अनुसंधानकर्ता को आदेश दिया है कि लवकुश और सोनू पर जो मामले दर्ज हैं उनकी जांच में तेजी लाएं। लवकुश के खिलाफ ज्यादातर बरियातू थाना में मामला दर्ज है। बरियातू थाना में लवकुश के खिलाफ 15 मामले दर्ज हैं। कुछ मामलों में लवकुश रिहा हो चुका है।

परिजनों से भी पूछताछ शुरू

लवकुश शर्मा से पुलिसकर्मी फोन पर बातचीत कर उसे सरेंडर करने को बोल चुके हैं। एक थानेदार ने लवकुश को कई बार सरेंडर करने के लिए लेकिन लवकुश बार-बार टालमटोल करता रहा।

पुलिस अब लवकुश के परिजनों से पूछताछ कर रही। बताया जा रहा है कि लवकुश अपने ड्राइवर का मोबाइल इस्तेमाल करता है।

लवकुश कभी अपने पास मोबाइल नहीं रखता है। लवकुश को जानकारी है कि वह मोबाइल रखेगा तो पुलिस को उसका सही Location मिल जाएगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker