झारखंड

दिल्ली में अविनाश पांडेय से मिले राजेश ठाकुर

नव संकल्प चिंतन शिविर उदयपुर राजस्थान में भाग लेने के लिए राजेश ठाकुर इन दिनों दिल्ली में हैं

रांची: प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राजेश ठाकुर (Rajesh Thakur) ने गुरुवार को नई दिल्ली में पार्टी के झारखंड प्रभारी अविनाश पांडेय (Avinash Pandey) से मुलाकात की।

नव संकल्प चिंतन शिविर उदयपुर राजस्थान में भाग लेने के लिए राजेश ठाकुर इन दिनों दिल्ली में हैं।

उन्होंने दिल्ली में अविनाश पांडेय से मुलाकात की और जन जागरण यात्रा कार्यक्रम सदस्यता अभियान एवं मधुवन पारसनाथ के चिंतन शिविर, प्रमंडलीय कार्यकर्ता प्रतिनिधि सम्मेलन संवाद, राज्यव्यापी एकदिवसीय जिला स्तरीय कार्यकर्ता प्रतिनिधि सम्मेलन संवाद सहित राज्य में सभी प्रखंडों में संपन्न हुए संवाद कार्यक्रम के संबंध में जिला संयोजकों द्वारा सौंपे गये रिपोर्ट का विस्तृत प्रतिवेदन उन्हें सौंपा।

राजेश ठाकुर ने राज्य सियासी हालात से प्रभारी को अवगत कराया

इस मौके पर पांडेय ने राजेश ठाकुर को शुभकामनाएं देते हुए रिकार्ड सदस्यता अभियान की सफलता एवं जनजागरण अभियान की सफलता और 2024 की तैयारी के निमित्त संगठन सशक्तिकरण अभियान के तहत संवाद की कड़ी को बूथ स्तर तक ले जाने पर जोर दिया।

उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस की टीम इसी प्रकार सामूहिक प्रयासों से संगठन सशक्तिकरण कार्य करते रहें।

राजेश ठाकुर (Rajesh Thakur) ने राज्य सियासी हालात से प्रभारी को अवगत कराया। साथ ही संयोजकों द्वारा जिला वार सौंपे प्रतिवेदन पर प्रभारी से चर्चा की तथा कार्यकर्ताओं के सम्मान एवं 2024 की तैयारी संगठन सशक्तिकरण के लिए सतत प्रयत्नशील रहने की बात कही।