जॉब्स

मुख्यमंत्री उत्कृष्ट विद्यालयों में प्रबंधक बनना है तो जल्द करें अप्लाई, 29 फरवरी तक…

झारखंड (Jharkhand ) के 73 मुख्यमंत्री उत्कृष्ट विद्यालयों में स्कूल प्रबंधक बना है तो जल्द अप्लाई करें। बहाली की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। 29 फरवरी तक अभ्यर्थी आवेदन कर सकेंगे।

Jharkhand School Manager Recruitment: झारखंड (Jharkhand ) के 73 मुख्यमंत्री उत्कृष्ट विद्यालयों में स्कूल प्रबंधक बना है तो जल्द अप्लाई करें। बहाली की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। 29 फरवरी तक अभ्यर्थी आवेदन कर सकेंगे।

स्कूल संचालक के सभी पहलुओं पर नजर रखेंगे प्रबंधक

बता दें कि प्रबंधक स्कूल के संचालन के सभी पहलुओं की देखरेख करेंगे। स्कूल प्रबंधक प्रशासनिक कार्यों के साथ स्कूल की सफलता के लिए स्कूल बोर्ड और समुदाय के प्रति जवाबदेह होंगे।

शिक्षकों, अभिभावकों और छात्रों के बीच संचार और सहयोग को बेहतर बनाना सुनिश्चित करेंगे। शुरुआत में 7 मुख्यमंत्री उत्कृष्ट विद्यालयों में 7 स्कूल प्रबंधकों की नियुक्ति हो चुकी है। अब दूसरे चरण में 73 पदों पर नियुक्ति के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगा गया है।

किस वर्ग के लिए कितनी सीटें

73 में से 26 सीटें अनारक्षित वर्ग, 21 एसटी, आठ SC, छह BC-1, पांच BC-2 और 7 सीटें आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के उम्मीदवारों के लिए निर्धारित हैं। इन पदों के लिए वैसे उम्मीदवार (Candidate) आवेदन कर सकते हैं, जो सेवानिवृत्त प्राचार्य हों, किसी भी केंद्रीय विद्यालय, नवोदय विद्यालय, सीबीएसई और ICSE स्कूल के उप प्राचार्य हों।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker