झारखंड

सिमडेगा में अन्तर्राज्यीय लूट गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार

सिमडेगा: ठेठईटांगर पुलिस (Police) ने अन्तर्राज्यीय लूट गिरोह के चार सदस्य को गिरफ्तार (Arreste) किया है। इनमें संजीत बेक, कृष्णा साहू, मुकेश सिंह और विजय खलखो शामिल है।

ये सभी उड़ीसा के राइबोगा, हाथीबाड़ी, तलसेरा के रहने वाले हैं। इनके पास से दो पिस्टल (Pistol) जिंदा कारतूस और लूट के ₹20200 बरामद किया गया है।

चमन चौक के पास दो व्यापारियों से एक Lakh 22 हजार रुपये की लूटकांड को अंजाम दिया

घटना के संबंध में मंगलवार को एसपी सौरभ कुमार (SP Saurabh Kumar) ने पत्रकारों को बताया कि ठेठईटांगर थाना में 16 July को लूट कांड का मामला दर्ज किया गया था।

एसपी (SP) ने बताया कि अपराधियों ने जामपानी साप्ताहिक Market और चमन चौक के पास दो व्यापारियों से एक Lakh 22 हजार रुपये की लूटकांड को अंजाम दिया था। इसके बाद पीड़ित लोगों ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

लूट कांड को अंजाम देने में प्रयुक्त दो Bike को भी Police ने जप्त कर लिया

प्राथमिकी दर्ज होने के बाद Police ने लगातार त्वरित कार्रवाई करते हुए लूट कांड का उद्भेदन करते हुए अन्तर्राज्यीय लूट गिरोह सदस्य के चार लोगों को गिरफ्तार करने में पुलिस ने सफलता हासिल की।

Arreste किए गए लुटेरों के पास से लूट के ₹20200 बरामद किए गए। वहीं लूट कांड को अंजाम देने में प्रयुक्त दो Bike को भी Police ने जप्त कर लिया।

लूट के आरोप में गिरफ्तार आरोपित की निशानदेही पर दो लोडेड देशी कट्टा भी बरामद किया गया है।

SP सौरभ कुमार ने यह भी कहा कि लूट कांड में शामिल एक अन्य आरोपी अभी भी Police की गिरफ्त से बाहर है। उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker