झारखंड

झारखंड : परिजनों ने किया शादी का विरोध तो प्रेमी-प्रेमिका ने नदी में कूद कर दे दी जान

गुमला: घाघरा थाना क्षेत्र के दक्षिणी कोयल नदी के नेरलता पिकनिक स्पॉट (Nerlata Picnic Spot) के समीप गहरी खाई में एक प्रेमी युगल (Loving couple) ने आत्महत्या (Suicide) की नीयत से छलांग लगा ली।

घटना की जानकारी मिलते ही BDO विष्णु देव कच्छप, CO प्रणव ऋतुराज घाघरा थाना प्रभारी अमित कुमार चौधरी और SI देव प्रताप प्रधान दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए। शनिवार को प्रेमी का शव बरामद कर लिया गय है वहीं प्रेमिका की तलाश जारी है।

GUMLA Jharkhand: When the family opposed the marriage, then the lover-girlfriend committed suicide by jumping into the river.

दोनों की जाति अलग थी, परिजन कर रहे थे शादी का विरोध

जानकारी के अनुसार घाघरा थाना चली गई। क्षेत्र के नवडीहा करंजटोली निवासी जलेश्वर लोहरा के पुत्र ITI के छात्र संजीव लोहरा एवं चपका ग्राम निवासी स्वर्गीव बुदेश्वर उरांव की पुत्री प्लस टू हाई स्कूल में इंटरमीडिएट की छात्रा होलिका कुमारी में प्रेम (Love) था। दोनों की जाति (Caste) अलग थी इसलिए उनके घरवाले विवाह (Marriage) को तैयार नहीं थे।

इससे दोनों ने कोयल नदी में छलांग लगा दी। घटना के संबंध में छात्रा सैलिका कुमारी के मां नन्दो देवी ने बताया कि संजीव झांसे में रख अपने को उरांव होने की बात हम परिजनों को बताई लेकिन बाद में संजीव के लोहरा होने की जानकारी मिलते ही परिजन शादी का विरोध करने लगे थे।

GUMLA Jharkhand: When the family opposed the marriage, then the lover-girlfriend committed suicide by jumping into the river.

उन्होंने यह भी बताया कि शुक्रवार की दोपहर जब वे लोग घर के बगल स्थित चापाकल में कपड़ा धोने के लिए गए थे। इसी बीच उसके प्रेमी संजीव लोहरा फोन कर अपनी प्रेमिका होलिका कुमारी को चपका ईंट भट्टा के समीप बुलाया, जिसके बाद होलिका अपने प्रेमी (Lover) के साथ निकल पड़ी।

परिजन होलिका को रुकने के लिए आवाज लगाते रहे, लेकिन होलिका अपने प्रेमी के साथ इसके बाद दोनों प्रेमी प्रेमिका घाघरा थाना क्षेत्र के कोयल नदी के नेरलता पिकनिक स्पॉट पहुंचे और गहरे जल (Deep Water) में छलांग लगा दी।

इसके बाद दोनों का कोई अता पता नहीं चल सका है। शुक्रवार को घटनास्थल पहुंचे होलिका के परिजन होलिका की मां को वहां पर मछली मार रहे लोगों ने बताया कि होलिका पानी से निकलना चाह रही थी लेकिन पैर से संजीव ने पानी के अंदर उसे दबा दिया।

काफी मशक्कत के बाद भी शुक्रवार को प्रेमी युगल (Loving couple) का कुछ पता नहीं चलने की वजह से मां व बहन एवं प्रशासन के लोग वापस लौट गए थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker