बिजनेस

Jio ग्राहकों को सस्ते में प्रोवाइड कर रहा 12 OTT सेवाएं, आप भी चाहें तो…

Jio 12 OTT Services: ग्राहकों को सुविधाएं देना कंपनियों के लिए फायदे का सौदा होता है। जितनी अधिक सुविधाएं, उतना अधिक फायदा। अलग-अलग Web Series, Movies या Show का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो इसके लिए ढेरों OTT सेवाओं के Subscription की जरूरत पड़ती है।

अगर आप अलग-अलग इनका Subscription खरीदने जाएं तो बड़ी रकम खर्च करनी पड़ेगी। हालांकि टेलीकॉम कंपनियां (Telecom Companies) चुनिंदा प्लान्स के साथ फ्री में इनका फायदा दे रही हैं और जियो तो सस्ते प्लान में 12 OTT सेवाएं दे रहा है।

Jio ग्राहकों को सस्ते में प्रोवाइड कर रहा 12 OTT सेवाएं, आप भी चाहें तो…

कई प्लान्स में 14 OTT प्लेटफॉर्म्स तक का Subscription

Reliance Jio यूजर्स को कई प्लान्स में 14 OTT प्लेटफॉर्म्स तक का Subscription मिल रहा है। इन JioTV Premium प्लान्स में से बेहद कम कीमत पर डेली Data वाला प्लान 400 रुपये से भी कम में मिल रहा है। इसके साथ कंपनी एक्सट्रा 6GB डाटा का फायदा दे रही है। यह एक-दो नहीं बल्कि पूरे 12 OTT प्लेटफॉर्म्स का Access देता है।

प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी

Jio के इस प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसके अलावा रोज 2GB डेली डाटा के हिसाब से कुल 52GB डाटा मिल जाता है। यह प्लान सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS जैसे Benefits भी देता है।

एलिजिबल यूजर्स को इससे रीचार्ज करने पर Unlimited 5G डाटा मिलता है, वहीं 4G यूजर्स को भी 6GB एक्सट्रा डाटा दिया जा रहा है।

जियो यूजर्स को इस प्लान से रीचार्ज की स्थिति में SonyLIV, ZEE5, JioCinema Premium, Lionsgate Play, Discovery+ और Sun NXT के अलावा Kanchha Lannka, Planet Marathi, Chaupal, DocuBay, EPIC ON और Hoichoi का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। यह प्लान JioTV और JioCloud ऐप्स का ऐक्सेस भी ऑफर कर रहा है।

एलिजिबल यूजर्स को 5G कनेक्टिविटी वाले क्षेत्र में रहने पर 5G डाटा दिया जा रहा है। इसके लिए उनके पास 5G स्मार्टफोन जरूर होना चाहिए।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker