टेक्नोलॉजी

आ गया Jio का सबसे सस्ता Recharge Plans, Daily 1GB डेटा के साथ सबकुछ Free

नई दिल्ली : Jio अपने यूजर्स के लिए बेहतरीन Recharge Plans पेश करता है। यूं तो कई प्लान प्रतिदिन 1GB डेटा से लेकर 3GB डेटा तक प्रदान करते हैं।

नई दिल्ली : Jio अपने यूजर्स के लिए बेहतरीन Recharge Plans पेश करता है। यूं तो कई प्लान प्रतिदिन 1GB डेटा से लेकर 3GB डेटा तक प्रदान करते हैं।

हालांकि, सबसे ज्यादा डिमांड प्रतिदिन 1GB डेटा प्रदान करने वाले प्लांस की है। आज हम बात करेंगे जियो के उन सभी प्लान्स के बारे में जो रोजाना 1GB डेटा के साथ कई Benifits लेकर आते हैं।

Jio's cheapest Racharge Plans are here, everything is free with daily 1GB data

आइए जानते है Reliance Jio Prepaid Plans के बारे में:

149 रुपये वाला प्लान

Jio की ओर से एक 149 रुपये की कीमत वाला प्रीपेड प्लान पेश किया जाता है। इस प्लान के तहत ग्राहकों को प्रतिदिन 1GB डेटा के साथ-साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 मुफ्त SMS मिलते हैं।

प्लान की वैलिडिटी 20 दिनों की है, यानी 149 रुपये में Jio अपने ग्राहकों को कुल 20GB डेटा ऑफर किया जा रहा है। यह प्लान उन लोगों के लिए एक बढ़िया ऑप्शन कहा जा सकता है, जो कम कीमत में अपने प्लान में अच्छा खासा डेटा और अन्य बेनेफिट चाहते हैं।

179 रुपये वाला प्लान

Jio के प्रीपेड प्लान में प्रतिदिन 1GB डेटा मिलता है। इसके अलावा प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोजाना 100 फ्री SMS का भी प्रावधान है।

इस प्लान की वैलिडिटी 24 दिनों की है। दूसरे शब्दों में कहें तो 179 रुपये का रिचार्ज कराने पर ग्राहकों को कुल 24GB डेटा मिलता है। यानि पिछले प्लान के मुकाबले इस प्लान में 20 रुपये ज्यादा देकर आपको 4 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी और 4GB डेटा भी मिलता है।

209 रुपये वाला प्लान

Jio के 209 रुपये के रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। ग्राहकों को प्रतिदिन 1GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 मुफ्त एसएमएस मिलेंगे। प्लान में ग्राहकों को कुल 28GB डेटा मिलेगा।

यह भी पढ़े: MPSC SSE 2022 : महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग में नौकरी करने का सुनहरा अवसर, यहां करें आवेदन

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker