कंगना ने स्मूदी की तस्वीर साझा की, हो गईं ट्रोल

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत गुरुवार को एक बार फिर ट्रोल हो गईं। इस बार वजह बनी उनके द्वारा शेयर की गई गर्मी के लिए खासतौर पर बनाई गई स्मूदी की एक तस्वीर, जो उन्होंने ब्रेकफास्ट में ली थी।

कंगना द्वारा शेयर की गई यह फोटो हूबहू एक मशहूर शेफ द्वारा शेयर की गई रेसिपी और फोटो जैसी ही है।

ट्रोल होने के बाद कंगना ने ट्रोल्स को प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्होंने यह फोटो गुरुवार की सुबह अपनी वैनिटी वैन में क्लिक की थी।

गुरुवार की सुबह कंगना ने स्मूदी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, खुद के बनाए खाने से बेहतर कुछ नहीं है। ऑर्गेनिक शहद, ड्राइ फ्रूट्स और फ्रूट्स से गर्मी के लिए इस खास स्मूदी की मेरी यह अपनी रेसिपी है, जिसे आज मैं ब्रेकफास्ट में ले रही हूं।

बस इस ट्वीट के आते ही उनके कमेंट सेक्शन में उन फोटों की झड़ी लग गई, जो हूबहू गूगल पर उपलब्ध थीं। कहा जा रहा है कि इस स्मूदी की फोटो और रेसिपी एक मशहूर शेफ पहले ही शेयर कर चुके हैं।

इन ट्रोल के जवाब में कंगना ने दावा किया, हाहाहा..विश्वास नहीं कर पा रही कि कुछ लोग आज सुबह मेरे द्वारा वैनिटी वैन से शेयर की गई फोटो को अंतर्राष्ट्रीय शेफ की फोटो समझ रहे हैं। मुझे पता नहीं था कि मैं हर काम में इतनी अच्छी हूं।

एक अलग ट्वीट में कंगना ने आगे लिखा, कई इंफ्लूएंसर्स के अकाउंट्स से ऑटोमेटिकली मेरा मजाक उड़ाने के मीम्स पोस्ट होते हैं।

इस मामले में भी गलत तरीके से एडिटिंग करके यह दावा किया जा रहा है कि मैंने कुकिंग को लेकर झूठ बोला है, ऊपरी तौर पर यह छोटी बात लग सकती है, लेकिन यह गहराई में जाकर किसी की विश्वसनीयता और उसकी गरिमा को ठेस पहुंचाता है।

बता दें कि हाल ही में अभिनेत्री ने एक कैफे और रेस्तरां खोलकर फूड एंड बेवरेज के क्षेत्र में एंट्री ली है।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button