झारखंड

कोडरमा में युवक की धारदार हथियार से हत्या

जिले के जयनगर थाना (Jayanagar Police Station) क्षेत्र अंतर्गत ग्राम खेशकरी में सोमवार रात सो रहे युवक की धारदार हथियार से हत्या (Murder) कर दी गयी।

Koderma Murder: जिले के जयनगर थाना (Jayanagar Police Station) क्षेत्र अंतर्गत ग्राम खेशकरी में सोमवार रात सो रहे युवक की धारदार हथियार से हत्या (Murder) कर दी गयी। घटना को लेकर मृतक की मां रबिया खातून ने जयनगर थाने में आवेदन दिया है।

आवेदन में कहा है कि 22 अप्रैल की रात उसका बेटा अंजार खान उर्फ कारा (40) घर के बाहर खटिया पर सोया हुआ था। मध्य रात्रि में कुछ अज्ञात लोगों ने उसके बेटे की धारदार हथियार से माथा, गला और पैर में वार कर Murder कर दी।

मंगलवार सुबह पांच बजे उसने देखा कि उसका बेटा खटिया के नीचे खून से लथपथ हालत में मृत पड़ा है। उसके रोने की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग जमा हो गए। फिर घटनास्थल पर पुलिस भी आ गई। घटना को लेकर अज्ञात लोगों के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी (FIR) दर्ज की गयी है।

घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी विकास कुमार पासवान घटनास्थल पर पहुंचे और जांच-पड़ताल शुरू की। पुलिस ने शव को Postmortem के लिए सदर अस्पताल कोडरमा भेज दिया है।

मौके पर समाजसेवी सुरेंद्र भाई मोदी, पूर्व मुखिया शहजाद आलम, इरफान खान, एकराम खान सहित अन्य लोग भी पहुंचे और अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग की।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker