लातेहार में हुए अगल-अलग घटनाओं में तीन लोगों की मौत

लातेहार: लातेहार जिले में गुरूवार को अलग-अलग घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गयी। इनमें दो महिला एवं एक पुरूष है।

पहली घटना बउरहवा तालाब मे गुरुवार को जमुना भुइंया( 40) नहाने के दौरान डूब गया। जमुना की पत्नी ने बताया कि वह अपने पति के साथ नहाने के लिए तालाब में गए थे।

नहाने के दौरान जमुना गहरे पानी की ओर चला गया और पानी मे डूब गया। बाद में स्थानीय ग्रामीणों ने काफी प्रयास किया, पर उसका शव नहीं मिलाबाद में घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी। मौके पर बरवाडीह पुलिस भी पहुंच कर जमुना की खोजबीन की।

वहीं दूसरी घटना बालूमाथ थाना क्षेत्र के बिशुनपुर ग्राम में घटी, जहां करम डेम में बिशुनपुर गांव निवासी दूलो देवी (55) का शव संदेहास्पद स्थिति में बरामद हुआ ।

ग्रामीणों से सूचना मिलने के बाद बालूमाथ पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए लातेहार भेज दिया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

तीसरी घटना महुआडांड थाना क्षेत्र के ग्राम कुरो खर्द में घटी । जहां सड़क किनारे एक गड्डे में गुमला की रहने वाली महिला सुखमनी कुजूर (60) की शव मिला।

घटना की सूचना मिलने के बाद महुआडांड डीएसपी राजेश कुजूर घटना स्थल पहुंचकर ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली। डीएसपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है ।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button