क्राइमझारखंड

दुमका में फिर लव जिहाद! धर्म छिपाकर की विवाहिता से दोस्ती, भागकर ले गया

दुमका: दुमका (Dumka) में लव जिहाद (Love Jihad) का एक और मामला सामने आया है।

कामरान नाम के युवक ने धर्म छिपाकर दुमका (Dumka) के रामगढ़ में ठेंगीमोड़ गांव की शादीशुदा महिला (Married woman) सुमन को प्रेम जाल में फंसाया (Love Trap) और उसे ले भागा।

शक होने पर स्थानीय लोगों ने पूछताछ की तो उसने अपना असली नाम कामरान शेख बताया। लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया है। जानकारी के अनुसार, सुमन की शादी 8 वर्ष पूर्व उत्तर प्रदेश (UP) के विजय प्रकाश सिंह के साथ हुई थी।

विजय दिल्ली (Delhi) में पेंटर है। शादी के बाद दोनों दिल्ली में रहने लगे। उसकी दो बेटियां हैं। डेढ़ वर्ष पूर्व सुमन के मोबाइल पर कामरान का मिस कॉल आया। इसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई। कामरान दिल्ली में मजदूरी करता था।

Love Jihad again in Dumka! Hiding religion, friendship with married woman, took away

कामरान अपना धर्म छिपाते हुए सुमन से दिल्ली वाले घर में मिलने लगा। 30 अगस्त को सुमन पति को बिना बताए कामरान के साथ दोनों बच्चों लेकर दुमका स्थित अपने मायके आ गई।

दुमका में लोगों को शक होने पर एक सितंबर की रात कामरान व सुमन वहां से भागकर चचेरी बहन के घर चले आए। इसकी जानकारी घटवाल समुदाय के नेता जीतलाल राय को हुई तो उसने दोनों को बुलाया।

इस तरह सच आया सबके सामने

ग्रामीणों के अनुसार ठेंगी मोड़ गांव की 30 वर्षीया महिला की शादी UP के रहनेवाले एक शख्स के साथ 4 वर्ष पूर्व हुई थी। पति-पत्नी दिल्ली में रहकर मजदूरी करने लगे। कामरान शेख ने महिला का मोबाइल नंबर (Mobile Number) जुगाड़ कर लिया और उससे बात करने लगा। कामरान महिला के पति की गैरमौजूदगी में दिल्ली स्थित उसके घर भी आने लगा।

मौका देखकर दो दिन पूर्व उसे दिल्ली से लेकर महिला के मायके आ गया। मायके वालों ने जब कामरान के बारे में पूछताछ की, तो उसने कहा कि वह उसका देवर है। जब ग्रामीणों को शक हुआ, तो ग्रामीणों ने कामरान की तस्वीर उसके पति को भेजी, तो पूरा मामला उजागर हो गया। महिला के पति ने बताया कि युवक खास समुदाय का है।

दिल्ली स्थित उसके मुहल्ले में रहता है। इधर, महिला के पति ने दिल्ली में अपनी पत्नी के अपहरण (Kidnap) की शिकायत दर्ज कराई है। सुमन ने बताया कि वह आरोपी कामरान के जाल में धोखे से फंस गई है। इस मामले में थाना प्रभारी रुपेश कुमार ने बताया कि मामले को लव जिहाद के एंगल से जोड़ नहीं देखा जा सकता। पुलिस गिरफ्तार युवक कामयाब शेख से पूछताछ कर रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker