रांची में यहां लव, सेक्स और प्रेग्नेंट हुई प्रेमिका तो प्रेमी ने कर डाली गला रेतकर हत्या

रांची: रांची में लव, सेक्स और गर्भवती होने के बाद शादी का दबाव बनाने पर गला रेतकर युवती की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। 13 नवंबर को दशम थाना क्षेत्र के जंगल में नग्न अवस्था में युवती की लाश बरामद हुई थी, उसकी पहचान नामकुम हुवांगहातु पंचायत के डोकापीढ़ी निवासी के रूप में हुई है। उसकी हत्या प्रेमी बुधवा मुंडा ने कर दी।

क्या है मामला

हत्याकांड को अंजाम देकर आरोपी बुधवा घर से फरार चल रहा था, जिसे रामपुर मुखिया महादेव मुंडा ने बुलाकर पुलिस के समक्ष सुपुर्द कर दिया। युवती बीते शनिवार से ही घर से गायब थी।

13 नवंबर को उसका शव दशम थाना क्षेत्र में मिला। वह गर्भवती हो गई थी। इसी बात को लेकर वह बुधवा से शादी करने की बात कहती थी।

बुधवा ने सुनियोजित ढंग से उसे बुलाया और दशम थाना क्षेत्र के जंगल में ले जाकर हत्या कर दी। इसके बाद वह फरार हो गया। पुलिस शक के आधार पर बुधवा को खोज रही थी।

मुझे शादी नहीं करनी थी, इसलिए हत्या कर डाली

घटना के बाद से लगातार पुलिस जांच के लिए गांव आ रही थी। इस दौरान पूछताछ के लिए कई युवकों को गांव से थाना लाया गया था। इससे उनलोगों के परिजन परेशान थे।

कुछ परिजनों ने इसकी शिकायत मुखिया से की। इसे देखते हुए रामपुर मुखिया महादेव मुंडा ने बुधवा के परिजनों से बातचीत की और समझाया। तब परिजनों के मनाने के बाद बुधवा से संपर्क किया गया।

इसके बाद उसे नामकुम पुलिस के हवाले कर दिया गया। बुधवा ने अपना गुनाह कबूल करते हुए कहा कि वह शादी के लिए दबाव बना रही थी, मुझे शादी नहीं करनी थी। इसलिए उसकी हत्या गला रेतकर कर डाली।

Back to top button