झारखंड

पुलिस के हत्थे चढ़े दो लूट और छिनतई करने वाले अपराधी, लोअर बाजार थाना क्षेत्र में…

कोतवाली थाना पुलिस ने शहर के विभिन्न इलाके में लूट और छिनतई करने वाले दो अपराधियों को गिरफ्तार (Arrest) किया है। गिरफ्तार अपराधियों में ऐयान राजा उर्फ रेयान राजा और मो मुर्शीद है।

Ranchi Crime: कोतवाली थाना पुलिस ने शहर के विभिन्न इलाके में लूट और छिनतई करने वाले दो अपराधियों को गिरफ्तार (Arrest) किया है। गिरफ्तार अपराधियों में ऐयान राजा उर्फ रेयान राजा और मो मुर्शीद है।

दोनों अपराधी लोअर बाजार थाना (Lower Bazaar Police Station) क्षेत्र के रहने वाले हैं। इनके पास से आठ हजार 500 रुपये नकद, लेडिज बैग चार पीस, ATM कार्ड, तीन मोबाईल और एक अपाची बाइक बरामद किया गया है।

सिटी SP राजकुमार मेहता ने गुरुवार को संवाददाता सम्मेलन में बताया कि 26 मार्च की रात संदीप शर्मा वृन्दाबन क्लोनी रांची से अपने होटल सोना Residency के लिए ऑटो से वापस जा रहे थे । इसी दौरान गौशाला रोड चौक के पास मैकी रोड में ऑटो के पीछे से दो अज्ञात अपराधी बाइक पर सवार होकर जा रहे थे।

अचानक बाइक सवार अपराधी ऑटो के आगे बाइक खड़ा कर संदीप शर्मा की पत्नी को डरा धमका कर बैग छिन कर भाग गये। बैग में मोबाइल पैसा सहित अन्य सामान थे।

इस संबंध में कोतवाली थाना अज्ञात बाइक सवार अपराधी खिलाफ मामला दर्ज किया गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए कोतवाली DSP प्रकाश सोय के नेतृत्व में एक छापामारी टीम का गठन किया। टीम ने मामले में दो अपराधियों को गिरफ्तार किया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker