मामी के प्यार में पागल हो गया भांजा, दोस्तों संग मिलकर मामा को उतारा मौत के…

News Aroma Desk

Nephew Went Mad in Love with Aunt: समाज की ऐसी घटनाएं दिल को दहला देती हैं। रूह कांप जाती है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मध्य प्रदेश (MP) के इंदौर (Indore) से रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है।

जहां मामी के प्यार में पागल भांजे ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर मामा की हत्या (Murder) कर दी। लेकिन पुलिस ने हत्या के 12 घंटे के अंदर ही इस ब्लाइंड मर्डर का पर्दाफाश करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

madhya-pradesh-shubham-and-pooja-nephew-went-mad-in-love-with-his-aunt-along-with-his-friends-he-killed-his-uncle - मामी के प्यार में पागल हो गया भांजा, दोस्तों संग मिलकर मामा को उतारा मौत के…

विदुर नगर में एक दिन पहले मिले रूपसिंह राठौर (बंजारा) का शव पुलिस को मिला था। जांच की तो पुलिस को पता चला कि रूपसिंह के मर्डर में उसका भांजा शुभम (22) भी शामिल था।

पुलिस ने भांजे समेत हत्या में शामिल चार दोस्तों और मामी को गिरफ्तार कर लिया। इस हत्याकांड का खुलासा मृतक के छह साल के बेटे ने किया। हत्या के पीछे की वजह शुभम और मृतक की पत्नी पूजा यानी मामी है। क्योंकि भाजें और मामी का प्रेम प्रसंग चल रहा था।

Additional DCP ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक की पत्नी और उसके भांजे के अवैध संबंध थे उसी को लेकर भांजे ने अपने नाबालिग दोस्तों के साथ मिलकर मामा की हत्या कर दी। 12 घंटे में घटना का खुलासा करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जिसमें की दो नाबालिग हैं।

madhya-pradesh-shubham-and-pooja-nephew-went-mad-in-love-with-his-aunt-along-with-his-friends-he-killed-his-uncle - मामी के प्यार में पागल हो गया भांजा, दोस्तों संग मिलकर मामा को उतारा मौत के…

मामी और भांजे ने तकिए मुंह दबाकर मामा की हत्या की थी। फिर शव को नाले किनारे फेंक दिया जिससे पुलिस को पूरा मामल एक्सीडेंट का लगे।

पुलिस ने मृतक के रिश्तेदारों समेत उसके छह साल के बेटे से पूछताछ की। इस दौरान शक हुआ कि यह हादसा नहीं हत्या है। पूजा के 6 साल के बेटे ने बताया कि मां और पिता के बीच हमेशा झगड़ा होता था। इसके बाद पुलिस ने पूजा का मोबाइल चेक किया इसमें पूजा ने शुभम को कई बार वीडियो कॉल किए थे।

दोनों को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की और उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि हत्या के सभी अपने-अपने घर चले गए थे और खाटू श्याम जाने की तैयारी कर रहे थे। लेकिन पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

घटना में पुलिस के द्वारा जब जांच शुरू हुई तो पोस्टमार्टम में चोट की बात सामने आई। पुलिस ने तत्काल मृतक और मृतक की पत्नी के कॉल डिटेल और Whatsapp Chatting खंगाली। शुभम और मामी पूजा की वह प्रेम की दास्तान सामने आई। वीडियो कॉल पर दोनों की बात होती थी और चैटिंग भी पुलिस ने बरादम कर ली। पुलिस ने भांजा शुभम राठौर और उसके नाबालिग दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि पूजा अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है।

मर्डर के पहले आरोपी भांजे शुभम ने Social Media पर स्टेटस डाला था कि ‘मेरा इश्क औरों जैसा नहीं है, अकेले रहेंगे पर तेरे ही रहेंगे।’ भांजे शुभम ने अपने ही मामा रूप सिंह राठौड़ को मौत के घाट उतार दिया। दरअसल, घटना 14 फरवरी की है।

Valentine’s Day के दिन मामी को तोहफे के रूप में भांजे शुभम ने अपने ही मामा को मौत के घाट उतार कर हमेशा के लिए दूर कर दिया। बताया जा रहा है कि रूप सिंह नशे का भी आदी था और आए दिन अपनी पत्नी से विवाद करता था। उसे नहीं पता था कि उसकी जिंदगी में ऐसा बवंडर आएगा, जो सब कुछ बर्बाद कर देगा।

हमें Follow करें!