… और इस तरह रोड शो मी PM मोदी ने मैसूरु की जनता को बताया ‘अद्भुत’…

News Aroma Desk

PM Modi Road Show: मैसूरु (Mysuru ) के महाराजा कॉलेज मैदान (Maharaja College Ground) पर रविवार शाम को आयोजित जनसभा के दौरान मोदी ने आयोध्या में नवनिर्मित राममंदिर (Ram Mandir) में स्थापित रामलला की मूर्ति के शिल्पकार अरुण योगीराज से भी मुलाकात की।

Image

योगीराज द्वारा प्रधानमंत्री का अभिवादन किए जाने की तस्वीर सोशल मीडिया पर आई है।

मोदी ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर कर्नाटक के कार्यक्रम की झलकियों को साझा करते हुए कहा, ‘‘ मंगलुरु का रोड शो यादगार रहा।’’

Image

प्रधानमंत्री ने रविवार को एक विशाल रोड शो किया। इस दौरान उनका काफिला जब BJP के गढ़ माने जाने वाले दक्षिण कन्नड़ जिले के मंगलुरु शहर में नारायण गुरु सर्कल से नव भारत सर्कल तक गुजरा तो हजारों लोगों ने उनपर पुष्प वर्षा की।

एक अलग पोस्ट में, Modi ने कहा कि मैसूरु में जनसभा ‘अद्भुत’ थी और कर्नाटक के सभी हिस्सों में भारतीय जनता पार्टी (BJP) और जनता दल सेक्युलर के लिए ‘जबरदस्त’ समर्थन है।

उन्होंने कहा, ‘‘जनता कांग्रेस से उब गई है और चाहती है कि हमारा गठबंधन जीते। यह बहुत विशेष था कि हमारे पूर्व प्रधानमंत्री और सम्मानित नेता H.D.Deve Gowda जी रैली के लिए आए और अपने विचार साझा किए।’’

Image

जद (AS) के संरक्षक देवेगौड़ा ने भी सोमवार को ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा कि मोदी द्वारा मैसूरु में संबोधित राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (RJD) की रैली एक बड़ी सफलता थी।

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे उनके साथ बात करने में बहुत आनंद आया। उनके स्नेह और उदारता के लिए सदैव आभारी हूं। हम कर्नाटक से 28 सीट जीतने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे और 400 सीटों के लक्ष्य में योगदान देंगे।’’

Image

जद (AS) पिछले साल सितंबर में राजग में शामिल हुई। लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में वह कर्नाटक की 28 सीट में से तीन पर चुनाव लड़ रही है जबकि शेष 25 पर BJP ने अपने उम्मीदवार उतारे हैं।

हमें Follow करें!

x