अजब गज़ब

इस लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी के लिए लात मार दी 2500 करोड़ की संपत्ति

Girl Marriage with Boyfriend : प्यार में बहुत कुछ छोड़ देने या त्याग देने की घटनाएं अक्सर सामने आया करती हैं। ऐसा ही त्याग Malaysia के एक ‎बिजनेसमेन की बेटी ने भी ‎किया है।

होने को तो वह करोड़ो रुपये की संपत्ति की मालकिन लड़की है। एंजेलिन फ्रांसिस (Angeline Francis) नाम की इस लड़की ने अपने ब्यॉयफ्रेंड से शादी करने के लिए 300 मिलियन अमेरिकी डॉलर (लगभग 2500 करोड़ रुपये) की विरासत को त्याग दिया।

‎विरोध के बावजूद एंजेलिन फ्रांसिस ने भौतिक संपत्ति के बजाय अपने सच्चे प्यार को चुना।

malaysia-girl-angeline-francis-gave-away-such-a-huge-property-to-marry-her-boyfriend

घरवालों ने प्यार को नामंजूर कर दिया

जानकारी के अनुसार एंजेलिन फ्रांसिस का जन्म मलेशिया बड़े बिजनेस टाइकून खू के पेंग और पूर्व मिस मलेशिया पॉलीन चाई (Miss Malaysia Pauline Chai) के घर हुआ था।

एंजेलिन के पिता कोरस होटल्स के डायरेक्टर हैं। वह मलेशिया के 44वें सबसे अमीर व्यक्ति हैं। फ्रांसिस के ऑक्सफ़ोर्ड में पढ़ाई के दौरान उनकी मुलाकात जेडीया फ्रांसिस से हुई और दोनों को प्यार हो गया।

malaysia-girl-angeline-francis-gave-away-such-a-huge-property-to-marry-her-boyfriend

इसके बाद एंजेलिन ने जब अपने घरवालों को प्यार के बारे में बताया तो उन्होंने नामंजूर कर दिया और अपने रोमांस को रोक देने की घमकी दे डाली। एंजेलिन के पिता को उसके प्रेमी की बैकग्राउंड पसंद नहीं आई।

एंजेलिन का प्रेमी साधारण पृष्ठभूमि था। पिता ने एंजेलिन को घमकी दी और प्यार तोड़नो को कहा, लेकिन एंजेलिन ने प्रेमी या पिता के विरासत में से प्रेम को चुन लिया।

मलेशियाई बिजनेस टाइकून की उत्तराधिकारी एंजेलिन फ्रांसिस ने 2008 में जेडीया से शादी की और साबित कर दिया कि प्यार सभी पर विजय प्राप्त करता है। एंजेलिन ने विलासितापूर्ण जीवन छोड़ कर प्यार को चुना।

malaysia-girl-angeline-francis-gave-away-such-a-huge-property-to-marry-her-boyfriend

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker