झारखंड

ED कर रही अपना काम, CM को भी देना है जवाब, गवर्नर CP राधाकृष्णन ने…

Governor CP Radhakrishnan on ED Raid: झारखंड के राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन (CP Radhakrishnan) ने कहा है कि ED अपना काम कर रही है। CM हेमंत सोरेन (Hemant Soren) को भी अपना जवाब देना है।

इससे Law and Order की स्थिति खराब होने का कोई सवाल ही नहीं उठता है। CM भी कानून से ऊपर नहीं हैं।

राज्यपाल ने बुधवार को रांची में एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद मीडिया के एक सवाल पर टिप्पणी की। मीडिया ने उनसे पूछा था कि सीएम हेमंत सोरेन (Hemant Soren) से ED की पूछताछ की वजह से क्या लॉ एंड ऑर्डर खराब हो सकती है?

पब्लिक क्यों नाराज होगी?

पत्रकारों ने झारखंड मुक्ति मोर्चा और कांग्रेस की ओर से आए बयानों का हवाला देते हुए ED की कार्रवाई से पब्लिक की नाराजगी के बारे में जब राज्यपाल से पूछा तो उन्होंने कहा कि पब्लिक क्यों नाराज होगी ? यह लोकतंत्र है और यहां सब कुछ कानून से चलता है।

गौरतलब है कि रांची के एक जमीन घोटाले को लेकर ED की टीम 20 जनवरी को CM हाउस में हेमंत सोरेन से पूछताछ करने वाली है। ED के 8वें समन के बाद CM हेमंत सोरेन ((Hemant Soren) ने अपना बयान दर्ज कराने पर सहमति जताई है।

दूसरी तरफ झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) और कांग्रेस के नेताओं ने ED की कार्रवाई पर विरोध जताते हुए कहा है कि एजेंसी जिस तरह से राजनीतिक कार्यकर्ता की तरह कार्रवाई कर रही है, उससे जनता में आक्रोश बढ़ रहा है और यह आशंका है कि यह कहीं वीभत्स रूप न ले ले।

 

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker