भारत

मनीष सिसोदिया की हो गई गिरफ्तारी, अब है केजरीवाल की बारी, जानें किसने कही ये बात?

नई दिल्ली: दिल्ली की राजनीति (Delhi Politics) फिलहाल गहमागहमी से भरी पड़ी है और ऐसे में सबसे अधिक चर्चा में मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के बाद जो है।

सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) मामले में तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में कैद महा ठग सुकेश चंद्रशेखर की आज दिल्ली की एक अदालत में पेशी हुई।

इस दौरान जब पत्रकार ने सुकेश के पूर्व डिप्टी सीएम (Former Deputy CM) मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी को लेकर उनसे सवाल किया तो उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा सत्य की जीत हुई है।

अब अगली बारी अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की है सुकेश ने शराब नीति पल्ला झाड़ते हुए कहा कि शराब नीति मामले में अभी और गिरफ्तारी होगी और अगली गिरफ्तारी अरविंद केजरीवाल की होगी।

मेरा कोई लेना-देना नहीं शराब नीति से

महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने पटियाला हाउस कोर्ट (Patiala House Court) में अपनी पेशी के दौरान दावा करते हुए कहा कि शराब नीति घोटाले में अगली गिरफ्तारी दिल्ली के मुख्यमंत्री (Delhi’s CM) अरविंद केजरीवाल की होगी।

सुकेश ने कहा, ‘केजरीवाल वजीर है, एक-एक का पर्दाफाश करूंगा। इस केस में अभी और गिरफ्तारियां होंगी। केजरीवाल अपनी टास्क को बखूबी निभा रहे हैं। शराब नीति से मेरा कोई लेना-देना नहीं है।’

केजरीवाल सरकार पर लगाया गंभीर आरोप

ठगी मामले (Cheating Cases) में मंडोली जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर चिट्ठी लिखकर दिल्ली के मुख्यमंत्री पर स्टेशनरी घोटाले (Stationery Scam) का आरोप लगाया है।

अपने वकील के जरिए मीडिया को भेजे पत्र में सुकेश ने केजरीवाल सरकार (Kejriwal Government) पर गंभीर आरोप लगाया है। सुकेश ने अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) पर गरीब बच्चों की पढ़ाई में घोटाला करने का आरोप लगाया है।

सुकेश ने दावा किया है कि पहले बच्चों को टैबलेट (Tablet) बांटे जाने को लेकर जो मसौदा तैयार हुआ था, उसका टेंडर 20 फीसदी ज्यादा में देने के लालच पर दूसरी कंपनी को दिया गया।

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि मशहूर ठग Sukesh Chandrasekhar और क्या खुलासा करते है। जिसके बाद दिल्ली की राजनीति में क्या बदलाव हो सकते हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker