झारखंड

खूंटी में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत

खूंटी-रांची रोड (Khunti-Ranchi Road) में गायत्री नगर के समीप मिश्रा Petrol Pump के पास रविवार कोे रांची की ओर से तेज रफ्तार में आ रहे एक ट्रक ने सामने से आ रही एक Bike को अपनी चपेट में ले लिया।

Khunti Road Accident: खूंटी-रांची रोड (Khunti-Ranchi Road) में गायत्री नगर के समीप मिश्रा Petrol Pump के पास रविवार कोे रांची की ओर से तेज रफ्तार में आ रहे एक ट्रक ने सामने से आ रही एक Bike को अपनी चपेट में ले लिया।

इस दुर्घटना में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

मृतक की पहचान खूंटी के निकटवर्ती सोसोटोली गांव निवासी अजीत राम (33) के रूप में हुई है। इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल बाइक सवार एक अन्य व्यक्ति श्यामलाल गुप्ता का सदर अस्पताल खूंटी में प्राथमिक उपचार (First Aid) के बाद बेहतर इलाज के लिए रिम्स रांची रेफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार अजीत राम की बिरसा कॉलेज खूंटी (Birsa College Khunti) के समीप अजीत फ्लावर के नाम से एक फूल दुकान है। वह अन्य दिनों की भांति रविवार अहले सुबह बाइक से रांची फूल लाने जा रहा था।

उसके साथ बाइक पर सवार होकर पिपराटोली में रहने वाला श्यामलाल गुप्ता रांची जा रहा था। जैसे ही बाइक सवार दोनों युवक मिश्रा पेट्रोल पंप (Mishra Petrol Pump) के समीप पहुंचे, वैसे ही सामने से तेज रफ्तार में आ रहे 18 चक्का ट्रक (JH10 CQ 6133) उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। दु

र्घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को लेकर भागने लगा, लेकिन मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने भागते ट्रक का पीछा कर उसे तोरपा रोड के समीप पकड़ लिया और उसके चालक और उपचालक सहित ट्रक को खूंटी पुलिस के हवाले कर दिया।

इधर, दुर्घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची ने सड़क पर पड़े शव को उठाकर Postmortem कराने के बाद स्वजनों को सौंप दिया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker