टेक्नोलॉजी

Tecno Pop 5 LTE पर मिल रहा 1000 का Instant Discount, Amazon पर शुरू हुआ Smartphone SALE

यह कंपनी का एंट्री लेवल स्मार्टफोन है।

नई दिल्ली: भारत में Tecno Pop 5 LTE हाल ही में लॉन्च किया गया और यह कंपनी का एंट्री लेवल स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन की मुख्य खासियत है कि यह 14 रीजनल भाषाओं को सपोर्ट करता है और फीचर्स व कीमत के मामले में JioPhone Next को भी कड़ी टक्कर देने में सक्षम है।

अगर आप भी Tecno Pop 5 LTE को खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि यह स्मार्टफोन आज यानि 16 जनवरी से बाजार में सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है।

(Entry Level Smartphone in India) खास बात है कि कम कीमत के इस स्मार्टफोन पर आप 1,000 रुपये का Instant Discount प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा कई आकर्षक ऑफर्स की भी सुविधा दी जा रही है।

यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स साइट Amazon India पर सेल के लिए उपलब्ध है। आइए जानते हैं इसकी कीमत, फीचर्स और इस पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में सबकुछ।

कीमत और ऑफर्स

Cheapest smartphone Tecno Pop 5 LTE is available in sale from today, getting an instant discount of Rs 1,000

Tecno Pop 5 LTE को भारतीय बाजार में 6,299 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है और यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिवली ई—कॉमर्स साइट Amazon India पर सेल के लिए उपलब्ध है। इसे Deepsea Luster, Ice Blue और Turquoise Cyan कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है।

स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इसे खरीदने के लिए यदि आप SBI Credit Card का उपयोग करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत ​यानि 1,000 रुपये का डिस्काउंट प्राप्त होगा।

जिसके बाद स्मार्टफोन की कीमत घटकर 5,299 रुपये रह जाएगी। इसके अलावा स्मार्टफोन को नो कोस्ट EMI विकल्प के साथ भी खरीदने का मौका मिल रहा है।

Cheapest smartphone Tecno Pop 5 LTE is available in sale from today, getting an instant discount of Rs 1,000

 स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Tecno Pop 5 LTE में ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ एंड्राइड 11 ओएस दिया गया है। इसके अलावा फोन में यूजर्स को Vault 2.0, Smart Panel 2.0, Kids Mode, Social, Turbo, Dark themes, Parental control, Digital Wellbeing और Gesture Call Picker जैसे कई खास फीचर्स की सुविधा मिलेगी। यह स्मार्टफोन हिंदी और बंगाली समेत 14 रीजनल भाषाओं के सपोर्ट के साथ आता है।

Cheapest smartphone Tecno Pop 5 LTE is available in sale from today, getting an instant discount of Rs 1,000

इसमें 6.2 इंच की एचडी+ डिस्प्ले दी गई है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720×1,560 पिक्सल है। यह octa-core Unisoc SC9863 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 2GB रैम के साथ 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसके साथ ही माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है, जिसकी मदद से यूजर्स 256GB एक्सपेंडेबल डाटा स्टोर कर सकते हैं।

फोन में फोटोग्राफी के लिए ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका मेन सेंसर 8MP का है, जबकि 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है।

वहीं सेल्फी के लिए यूजर्स को 5MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। पावर बैकअप के लिए इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है और साथ ही रियर माउंटेड फिंगर​प्रिंट स्कैनर भी मौजूद है।

यह भी पढ़ें: CISF ने निकली Head Constable के पदों पर बंपर भर्ती, 12वीं पास कर सकेंगे आवेदन 

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker