पलामू में अंतरराज्यीय फुटबॉल टूर्नामेंट को सफल बनाने की रूपरेखा पर हुई चर्चा

बैठक में 15 से 21 दिसंबर तक आयोजित होने वाले टूर्नामेंट के लिए अब तक की गई तैयारियों की समीक्षात्मक की गई

मेदिनीनगर: अंतरराज्यीय फुटबॉल टूर्नामेंट कमेटी की बैठक सोमवार को कार्यकारी अध्यक्ष एएसपी के विजय शंकर की अध्यक्षता में हुई।

मौके पर टूर्नामेंट कमेटी के सहायक अध्यक्ष एसडीपीओ सुरजीत कुमार भी रहे मौजूद थे।

बैठक में 15 से 21 दिसंबर तक आयोजित होने वाले टूर्नामेंट के लिए अब तक की गई तैयारियों की समीक्षात्मक की गई। कार्यकारी अध्यक्ष श्री के विजय शंकर ने कहा स्रोत और संसाधन के साथ कार्य हो ताकि आयोजन सफल हो।

इसके लिए जवाबदेही जिम्मेवारी से बेहतर प्रयास किया जाना चाहिए। खिलाड़ियों से लेकर मैच का लुफ्त उठाने वाले दर्शकों को भी सुविधाएं मिले इसके लिए भी प्रयास हो और आगामी 12 तक टूर्नामेंट के सफल आयोजन की तैयारी की रूपरेखा तय हो जाए।

सहायक अध्यक्ष एसडीपीओ सुरजीत कुमार ने कहा की शहीदों की स्मृति में होने वाले टूर्नामेंट का आयोजन आधारित संरचना के साथ प्रयास हो ताकि किसी प्रकार की कठिनाइयां न हो।

बैठक का संचालन करते हुए सचिव लाली मनोहर द्वारा अब तक हुई टूर्नामेंट आयोजन की तैयारीयों जैसे ग्राउंड, होल्डिंग बैनर, प्रचार प्रसार और आने वाले टीमों की मिले स्वीकृति एवं अन्य बिंदुओं पर विस्तृत जानकारी दी गई।

समिति के उप कोषाध्यक्ष नरेंद्र सिंह द्वारा अब तक संरक्षक मंडल एवं सीजन टिकट से प्राप्त कुल आय एवं विभिन्न मदों में किए गए व्यय को प्रस्तुत किया गया।

उपाध्यक्ष संदीप राम ने आने वाले टीमों को ग्रुप ए – ग्रुप बी टाईसीट की जानकारी दी।

बैठक में ज्ञानचंद पांडेय, परशुराम ओझा विभाकर नारायण पांडेय, मुमताज खान, जीवन प्रसाद सिंह, जिला परिषद विनोद कुमार सिंह, उपमहापौर मंगल सिंह, आलोक वर्मा, राम नरेश सोनी, युगल किशोर चंद्रवंशी ने विभिन्न बिंदुओं पर अपने-अपने सुझाव और विचार दिए।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button