खेल

मोहम्मद आमिर T20 विटैलिटी ब्लास्ट में ग्लूस्टरशायर के लिए खेलेंगे

उन्होंने इस सीजन में हमारे साथ बहुत समय बिताया है और वह यहां की परिस्थिति को अच्छी तरह से जानते हैं, इसलिए इस समय हमारे उनका शामिल होने से हमें बहुत मदद मिलेगी, क्योंकि हम T20 ब्लास्ट अभियान के दूसरे भाग के लिए बेहतर करना चाहते हैं

लंदन: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) साथी देश के नसीम शाह के स्थान पर T20 विटैलिटी ब्लास्ट मैचों के लिए ग्लूस्टरशायर के लिए खेलेंगे।

T20 क्रिकेट में आमिर नए खिलाड़ी नहीं है, जिन्होंने पाकिस्तान के लिए 59 विकेट लेकर 50 T20 मैच खेले, हाल ही में लंका प्रीमियर लीग में गॉल ग्लेडियेटर्स के लिए खेले थे, जहां उन्होंने छह मैचों में शिरकत की थी और टीम को फाइनल में पहुंचने में मदद की।

काउंटी ने कहा कि वह आमिर को उनके लिए खेलने के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से मंजूरी का इंतजार कर रहे हैं।

ग्लूस्टरशायर क्रिकेट प्रदर्शन निदेशक स्टीव स्नेल ने कहा…

ग्लूस्टरशायर क्रिकेट प्रदर्शन निदेशक स्टीव स्नेल ने कहा, हम मोहम्मद आमिर का टीम में स्वागत करके प्रसन्न हैं।

वह एक बेहतरीन अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी है और शेष ब्लास्ट टूर्नामेंट (Tournament) के लिए उसका अनुभव हमारे लिए उपलब्ध होना अमूल्य होगा।

उन्होंने आगे कहा, उन्होंने इस सीजन में हमारे साथ बहुत समय बिताया है और वह यहां की परिस्थिति को अच्छी तरह से जानते हैं, इसलिए इस समय हमारे उनका शामिल होने से हमें बहुत मदद मिलेगी, क्योंकि हम T20 ब्लास्ट अभियान के दूसरे भाग के लिए बेहतर करना चाहते हैं।

इस साल अप्रैल में आमिर ने काउंटी चैंपियनशिप (Championship) में ग्लूस्टरशायर के लिए खेलने के लिए तीन मैचों का सौदा करने के बाद प्रथम श्रेणी क्रिकेट में वापसी की।

आमिर के पास अंग्रेजी क्रिकेट में खेलने का पिछला अनुभव भी है, उन्होंने 2017 और 2019 में एसेक्स के लिए खेला था।

2017 में उन्होंने अपने खिताब जीतने वाले काउंटी चैम्पियनशिप अभियान और T20 ब्लास्ट अभियान के दौरान एसेक्स के लिए प्रदर्शन किया, दोनों प्रतियोगिताओं (Competitions) में कुल मिलाकर 28 विकेट लिए थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker