कैप्टन कूल ने घटाया वजन, स्लिम और फिट में अपने माही की तस्वीरें हो रही वायरल, देखें Photo

फिटनेस के मामले में युवाओं को भी दे रहे टक्कर

रांची: MS Dhoni एक बार फिर चर्चाओं में आ गए हैं। IPL 2021 का आयोजन एक बार फिर से यूएई में होने जा रहा है। आईपीएल के बचे हुए मुकाबले 17 सितंबर से खेले जाएंगे।

आईपीएल से पहले सीएसके के कप्तान धोनी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। हाल ही में धोनी ने अपना लुक चैंज किया है।

आईपीएल के बचे हुए मुकाबले 17 सितंबर से खेले जाएंगे। आईपीएल से पहले सीएसके के कप्तान धोनी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

कैप्टन कूल ने घटाया वजन, स्लिम और फिट में अपने माही की तस्वीरें हो रही वायरल, देखें PHOTO

हाल ही में धोनी ने अपना लुक चेंज किया है। माही की राउडी मूछों वाली फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उनकी ये तस्वीरें देखकर फैंस भी काफी खुश हैं।

फिटनेस के मामले में युवाओं को भी दे रहे टक्कर

इस उम्र के पायदान पर पहुंचने के बाद भी आप उनकी फिटनेस को देखने के बाद खुद को तारीफ करने से रोक नहीं पाएंगे।

फिटनेस के मामले में आज के समय में वो एमएस धोनी की फिटनेस युवा क्रिकेट खिलाड़ियों को टक्कर दे रहे हैं। धोनी के फैंस को भी उनका यह नया लुक काफी पसंद आ रहा है।

अगर आप धोनी की तस्वीरों को ध्यान से देखेंगे तो आपको समझ आएगा कि उन्होंने अपना वजन कम किया है और वह काफी स्लिम दिख रहे है। दरअसल एक दिन पहले ही माही को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था।

वह सिंगर राहुल वैद्य की रिसेप्शन पार्टी में शामिल होने के लिए वहां पहुंचे थे। जानकारी के लिए बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी 40 साल से ज्यादा के हो चुके हैं। हाल ही में उन्होंने अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है।

कैप्टन कूल ने घटाया वजन, स्लिम और फिट में अपने माही की तस्वीरें हो रही वायरल, देखें PHOTO

धोनी ने अपना जन्मदिन पत्नी साक्षी, बेटी जीवा के अलावा कुछ करीबी दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया था। बर्थडे पर धोनी सफेद दाढ़ी और काली मूछों में नजर आए थे।

धोनी MS Dhoni ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच जुलाई 2019 में न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल खेला था।

15 अगस्त 2020 को धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। धोनी की कप्तानी में भारत आईसीसी वर्ल्ड टी-20 (2007), क्रिकेट वर्ल्ड कप (2011) और आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी (2013) का खिताब जीत चुका है।

इसके अलावा भारत 2009 में पहली बार टेस्ट में नंबर एक बना था।

 

17 सितंबर से शुरू होगा IPL

4 मई को कोरोना के चलते स्थगित किए गए आईपीएल 2021 (IPL 2021) को अब सितंबर में दोबारा शुरू किया जाएगा और इसका फाइनल अक्टूबर में होगा।

IPL 2021 के बाकी बचे हुए मैच 17 सितंबर से शुरू होने वाले हैं और फाइनल मुकाबला 15 अक्‍टूबर को खेला जा सकता है।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button