अंडरवियर में ऐसे छिपाकर लाई सोना, अफसरों की फटी रह गईं आंखें( VIDEO)

News Aroma Desk

Brought Gold Hidden in Underwear Like this: विदेशों से बड़े पैमाने पर भारत में सोने की तस्करी की जाती है। तस्कर बहुत ही अजीबो-गरीब तरीके से सोने की तस्करी करते हैं।

कई जूते में छिपाकर तो कई अपने Private Part तक में रखकर विदेश से सोना लाते हैं और कस्टम की नजर से बचते हुए तस्करी करने की कोशिश करते हैं।

दोनों महिलाओं को अलग-अलग गिरफ्तार किया

मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Chhatrapati Shivaji Maharaj International Airport) पर तैनात कस्टम विभाग के अधिकारियों को सूचना मिली कि दो विदेशी महिलाएं सोने की तस्करी में शामिल हैं। दोनों अफ्रीकी देश से आ रही है।

इसके बाद संदेह के आधार पर दो महिला यात्रियों की सघन तलाशी ली गई। दोनों महिलाओं ने अपने Undergarments और बैगेज में सोना छिपाकर रखा था।

कस्टम विभाग के मुताबिक, जब्त किए गए सोने की वजन करीब 32.79 किलो है। इसकी कीम 19.15 करोड़ रुपए है। दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर के उनसे पूछताछ की जा रही है। उनके साथियों की तलाश जारी है।

कमेंट बॉक्स में आए लोगों के मजेदार रिएक्शन

बता दें कि जैसे ही ये खबर Social Media पर वायरल हुई तो ट्विटर यूजर्स ने Comment Box को मजेदार रिएक्शन दिए।

एक यूजर ने अपने पिछले महीने की उड़ान अनुभव को शेयर करते हुए कहा, मैं धूप में सुखाई हुई मिर्च के साथ यात्रा कर रही थी, जिसका कस्टम अधिकारियों को पता चल गया और इन तस्करों को लगता है कि पेस्ट के रूप में सोने का पता नहीं चलेगा।”

हमें Follow करें!

x